Action India

सेब से भरा ट्रक पुल से निचे गिरा, चालक घायल

सेब से भरा ट्रक पुल से निचे गिरा, चालक घायल
X

कठुआ । एक्शन इंडिया न्यूज़

जम्मू कठुआ राष्ट्रीय राजमार्ग लगेट मोड़ के समीप सहार खड पुल पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर पुल के नीचे जा गिरा, जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार ट्रक नंबर पीबी13यू-9965 जोकि जम्मू से पठानकोट की तरह आ रहा था। तभी अचानक चालक द्वारा नियंत्रण खो देने पर ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग लगेट मोड के समीप सहार पुल से नीचे गिर गया।

ट्रक गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे। वही दुर्घटना से ट्रक के परखच्चे उड़ गए और ट्रक में लदे सेब जहंा तहंा बिखर गए। स्थानीय लोगों और मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से ट्रक चालक को उपचार के लिए जीएमसी पहुंचाया गया जहां पर उसका इलाज जारी है।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम की स्थिति बन गई जिसे पुलिस ने खुलवाया वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि सहारघ्ल पर इससे पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं और सभी दुर्घटनाओं में गाड़ियां पुल के नीचे गिरी हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन को पुल के पास स्पीड ब्रेकर बनाने चाहिए ताकि जो भी चालक गाड़ी लेकर आए वह पुल पर अपनी गति धीमी कर ले ताकि दुर्घटना से बचाव हो सके। वही इस संबंध में कठुआ पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Share it