Action India
झारखंड

मुख्यमंत्री से मिला आदिवासी सोशियो एजुकेशनल एंड कल्चरल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल

मुख्यमंत्री से मिला आदिवासी सोशियो एजुकेशनल एंड कल्चरल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल
X

रांची । एक्शन इंडिया न्यूज़

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से आदिवासी सोशियो एजुकेशनल एंड कल्चरल एसोसिएशन झारखंड के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन सौंप कर अपनी 15 सूत्री मांगों पर विचार करने का अनुरोध किया है।

मंगलवार को कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात के दौरान एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को आगामी 22 दिसम्बर को आदिवासी सोशियो एजुकेशनल एंड कल्चरल एसोसिएशन झारखंड के सिटी ऑफिस, जमशेदपुर के उद्घाटन कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया है। प्रतिनिधिमंडल ने झारखंड विधानसभा से सरना आदिवासी धर्म कोड पारित कर केंद्र को अनुशंसा भेजने के लिए मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की प्रशंसा की। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन देकर आदिवासी सोशियो एजुकेशनल एंड कल्चरल एसोसिएशन के 15 सूत्री मांगों पर विचार करने का अनुरोध किया है। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को उनकी मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधिमंडल में एएसईसीए झारखंड के अध्यक्ष सुभाष चंद्र मांडी, महासचिव शंकर सोरेन, उपाध्यक्ष डॉ. हरिचंद मुर्मू, एजुकेशन चेयरमैन जीतराई मुर्मू, जिला सेक्रेटरी हजारीबाग देवीराम हेंब्रम, स्टेट एक्सिक्यूटिव हजारीबाग देवीराम टुडू, नेशनल आर्चरी खिलाड़ी मादो रानी मांडी एवं

धानो टूडू, सुरेंद्र टुडू सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Next Story
Share it