Action India
झारखंड

इमा ने किया प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

इमा ने किया प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन
X

रांची । एक्शन इंडिया news

इंटरनेशनल मार्शल आर्ट एकेडमी (इमा) के तत्वावधान में इमा मुख्य प्रशिक्षण केंद्र संत जोसेफ क्लब में रविवार को प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें वर्ष 2019 से 2020 के दौरान राज्य और राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में राज्य को पदक दिलाने वाले आठ खिलाड़ी राकेश तिर्की, स्वेता हेंब्रोम, अंजली कुमारी, सेजल आनंद, रूप मलिक, आयुष तिवारी, पृथ्वीश कुमार, उज्जवल आलोक को इमा के तकनीकी निर्देशक रेंसी सुनील किस्पोट्टा ने सम्मानित किया।

इस दौरान पिछले दिनों कराटे ग्रेडिंग में सफल रहे खिलाड़ियों को बेल्ट प्रदान किया गया। जिसमें 10 खिलाड़ियों को ब्लैक बेल्ट एवं 50 खिलाड़ियों को कलर बेल्ट प्रदान किया गया।ब्लैक बेल्ट पाने वाले खिलाड़ियों को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। रेंसी सुनील किस्पोट्टा में उनके पुराने ब्राउन बेल्ट को हटाकर उन्हें ब्लैक बेल्ट पहनाकर प्रथम डान से नवाजा। ब्लैक बेल्ट पाने वालों में अरमान प्रयास टोप्पो, पृथ्विश कुमार, त्रिविक्रम रॉय, अंजली कुमारी, अक्षय कुमार, आर्यन नावशिष टोप्पो, रौनक शालीन मिंज, अपूर्व गौरव मिंज, अद्रिया विष्णु एवम उज्जवल आलोक शामिल है।

रेंसी सुनील किस्पोट्टा ने कहा कि इन खिलाड़ियों ने सिर्फ राज्य का ही नहीं देश का भी नाम रोशन किया है। इन्हें सम्मानित करना हमारे लिए गर्व की बात है। साथ ही ब्लैक बेल्ट को पाना खुद में एक उपलब्धि है, जो कि दर्शाता है कि खिलाड़ी खेल को लेकर इतने उत्साहित है।

Next Story
Share it