Top
Action India

एसएसपी ने कोरोना को दी मात, कार्यालय पहुंच संभाला काम

एसएसपी ने कोरोना को दी मात, कार्यालय पहुंच संभाला काम
X

रांची । एक्शन इंडिया न्यूज़

रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कोरोना को मात देकर काम पर लौट आये है। शनिवार को एसएसपी अपने कार्यालय आकर आम जनता से मिले और उनकी समस्या को खत्म करने का आश्वासन दिया। साथ ही लंबे समय से ऑफिस में पड़े काम का निपटारा किए।

गौरतलब है कि लॉक डाउन के वक्त से ही सुरेंद्र कुमार झा ड्यूटी पर कोरोना योद्धा की तरह डटे थे। लेकिन ड्यूटी के दौरान ही वे भी कोरोना संक्रमित हो गये थे। बीते 21 सितंबर को रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी। कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद सुरेंद्र कुमार झा अपने ही घर पर होम आइसोलेशन में थे। लगभग 25 दिन होम आइसोलेशन में रहते हुए एसएसपी ने कई बड़े मामले की मॉनिटरिंग की।


बीते 5 अक्टूबर को रांची के चर्चित मुकेश जालान हत्याकांड का एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर रांची पुलिस ने खुलासा किया था। इस मामले में तीन अपराधी को गिरफ्तार किया गया था। इस घटना के खुलासे में वर्तमान सुखदेव नगर थाना प्रभारी जॉन मुर्मू फेल रहे तो पूर्व थाना प्रभारी संजय कुमार को एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने पूरे मामले की जांच की जिम्मेवारी दी थी। इंस्पेक्टर संजय कुमार ने कड़ी मेहनत और बेहतर अनुसंधान की बदौलत मामले का उद्भेदन कर दिया। वहीं पूरे मामले की एसएसपी खुद मॉनिटरिंग कर रहे थे। इसके अलावा बीते 12 अक्टूबर को एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा की पहल पर ही पांच लाख का इनामी नक्सली बोयदा पाहन ने अपने तीन साथियों के साथ सरेंडर किया था।

Next Story
Share it