Action India
झारखंड

एटीएम में जमा करने वाले चार करोड़ सात लाख 53 हजार रुपये गबन मामले में दो गिरफ्तार

एटीएम में जमा करने वाले चार करोड़ सात लाख 53 हजार रुपये गबन मामले में दो गिरफ्तार
X

रांची । एक्शन इंडिया न्यूज़

सदर थाना क्षेत्र से दिसंबर 2019 में एसआईएस कैश सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के कर्मियों की ओर से बैंक के एटीएम में जमा करने वाले चार करोड़ सात लाख 53 हजार रुपये को धोखाधड़ी कर गबन करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार लोगों में राजकुमार श्रीवास्तव और प्रभास कुमार शामिल हैं। राजकुमार श्रीवास्तव हटिया स्टेशन रोड दिनकर नगर के रहने वाले हैं जबकि प्रभास कुमार बिहार के मधेपुरा का रहने वाला है। इनके पास से 92 लाख 96 हजार 500 रुपए , दो मोबाइल फोन और अन्य कागजात बरामद किये गये हैं।

सिटी एसपी सौरभ ने गुरुवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सदर थाने में एसआईएस के सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के कर्मियों ने बैंक के एटीएम में जमा करने वाले चार करोड़ सात लाख 53 हजार रुपए को धोखाधड़ी कर गबन करने का मामला कंचन ओझा की ओर से दर्ज कराया गया था। पूर्व के अनुसंधान और छापेमारी के क्रम में दिल्ली पटना सुपौल सहरसा मधेपुरा में छापेमारी कर दो करोड़ 57 लाख 87 हजार 680 रूपया बरामद की जा चुकी थी।

मामले में 2 प्राथमिक आरोपित विपिन कुमार सुभाष राजा तथा 2 प्राथमिक अभियुक्त राजेश मेहता और सुरेश प्रसाद मेहता को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। अनुसंधान के क्रम में प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर वरीय पदाधिकारी के मार्गदर्शन और निर्देशन में की गई छापेमारी में रांची जिला के जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत सेक्टर 2 से 45 लाख रुपया बरामद किया गया और अनुसंधान में आए तथ्य के आधार पर बिहार राज्य के मधेपुरा जिला से 47 लाख 96 हजार 500 रुपया बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि मामले में दो प्राथमिकी अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों ने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और अन्य लोगों की जानकारी दी ।इस संबंध में अनुसंधान जारी है। इस कांड में अब तक तीन करोड़ पचास लाख से अधिक की राशि बरामद हो चुकी है।

Next Story
Share it