Action India
झारखंड

पांकी को अनुमंडल बनाने के लिए संघर्ष करेंगे: लाल सूरज

पांकी को अनुमंडल बनाने के लिए संघर्ष करेंगे: लाल सूरज
X

मेदिनीनगर । एक्शन इंडिया न्यूज़

पांकी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी लाल सूरज ने कहा कि वे पांकी को अनुमंडल बनाने के लिए संघर्ष करते रहेंगे।अब वे पांकी को अनुमंडल बनाने के लिए एक जन आंदोलन खड़ा करेंगे।

लाल सूरज सोमवार को पांकी हाई स्कूल के मैदान में क्रिकेट मैच के पुरस्कार वितरण समारोह में बोल रहे थे। सूरज ने कहा कि लंबे अरसे से पांकी विधानसभा की जनता पांकी को अनुमंडल बनाने की मांग कर रहे हैं। सबसे पहले पूर्व मंत्री स्व.मधु सिंह द्वारा अनुमंडल बनाने के दिशा में बिहार राज्य के समय पहल किया गया था।

परंतु बाद के जनप्रतिनिधियों ने पांकी विधानसभा के जनता के साथ अनुमंडल बनाने के नाम पर धोखा किया है। अब संघर्ष के बल पर ही पांकी को अनुमंडल बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पांकी तरहसी मनातू लोहारसी के लोगों को अनुमंडल स्तर कार्यों से 500 रुपए खर्च कर मेदिनीनगर अनुमंडल कार्यालय में जाते हैं, लेकिन इसके बावजूद भी अनुमंडल के कार्यों को कराने में सक्षम नहीं हो पाते हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि यह क्रिकेट मैच स्वर्गीय नरवेदे सिंह एवं श्याम सिंह की याद में स्टार क्रिकेट इलेवन आयोजित करवा रहा है। यह दोनों व्यक्ति पूरे जीवन समाज की सेवा करते रहे और आज भी दोनों समाज के लोगों के हृदय में वास करते हैं।

Next Story
Share it