Select Page

दिल्ली इस बार केजरीवाल के झांसे में नहीं आएगी: मनोज

दिल्ली इस बार केजरीवाल के झांसे में नहीं आएगी: मनोज

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
होलम्बी वार्ड से बीजेपी की निगम प्रत्याशी डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है और पूर्व में किए गए विकास कार्यों की बदौलत जीत की हुंकार भर रही हैं। साथ ही बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व भी अर्चना के प्रचार को धार देते हुए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशान साध वोट की अपील कर रहे।
मनोज तिवारी ने अर्चना के समर्थन में किया प्रचार, निशाने पर रही आप: सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल कुछ समय पहले तक अयोध्या में श्री राम मंदिर बनने का विरोध करते थे और जब वह बन गया तो अयोध्या यात्रा की बात करने लगे। दिल्ली की जनता इन बहुरुपिये को भलि-भांति पहचान चुकी है और अब इन्हें नकार देगी। भाजपा ने सुंदर दिल्ली बनाने का जो संकल्प किया है, वह बनाकर दिखाएगी और मैं दिल्ली के लोगों से अपील करता हूं कि नगर निगम चुनाव में एक बार फिर से भाजपा को ही चुने।


मनोज तिवारी ने आगे कहा कि भाजपा सिर्फ काम और विकास पर विश्वास करती है और वह अपने कामों के आधार पर जनता के बीच जाती है, लेकिन दिल्ली की केजरीवाल सरकार के पास दिल्लीवालों को काम गिनवाने के लिए कुछ नहीं हैं। सांसद ने अर्चना की तारीफ में पढ़े कसीदें: सांसद ने कहा कि अर्चना शिक्षित महिला हैं और पूर्व में भी निगम में अच्छे पदों पर अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। मैं आप सबसे अपील करता हूं कि अर्चना को जीत का आशीर्वाद देकर निगम में फिर से भेजें। जिससे वार्ड में विकास कार्य अनवरत रूप से जारी रहे।

लोकप्रियता का यह आलम है कि लोग घरों से निकलकर फूल-मालाओं से उनका स्वागत करते हैं और जीत का आशीर्वाद दे रहे। डॉ अर्चना दिलीप सिंह भी जनता-जर्नादन को निराश नहीं करती और सभी का दिल की गहराईयों से आभार प्रकट करते हुए कहती हैं कि मैं आप सबके प्यार का मान रखूंगी और अगर आप सभी फिर से मुझे अपना जनप्रतिनिधि बनाते हैं तो मैं वादा करती हूं कि वार्ड मेंं अनवरत रूप से विकास कार्य जारी रहेंगे।


लोगों ने दिया जीता का आशीर्वाद: पॉकेट 4 सेक्टर ए6 नरेला,पॉकेट 7 सेक्टर ए6 नरेला में जनसंपर्क कर डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने वोट की अपील की। लोगों ने एक्शन इंडिया से बात करते बताया कि डॉ अर्चना पढ़ी-लिखीं महिला हैं व विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाती हैं। लोगों ने बताया कि डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने पूर्व में भी क्षेत्र में अनगिनत विकास कार्य किए हैं यहीं कारण है कि आज उनके जनसंपर्क, जनसंवाद व पदयात्रा में लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

Advertisement

Advertisement