Top
Action India

न्दू नेता कमलेश तिवारी के हत्यारोपित ने केस ट्रांसफर की डाली याचिका

न्दू नेता कमलेश तिवारी के हत्यारोपित ने केस ट्रांसफर की डाली याचिका
X

लखनऊ। एएनएन (Action News Network)

हिन्दू नेता कमलेश तिवारी के हत्यारोपित शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनद्दीन अहमद के अधिवक्ता ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका डाली है। जिसमें केस का लखनऊ से दिल्ली हाईकोर्ट में स्थानान्तरण की मांग की गई है।अशफाक की तरफ से याचिका में उसके लखनऊ आने जाने को लेकर जान का खतरा बताया गया है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौक इलाक़े में 18 अक्टूबर, 2019 को हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की उनके कार्यालय में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ये दोनों हत्यारोपित उनके ख़ुर्शीदबाग कॉलोनी स्थित दफ़्तर में मिठाई के डिब्बे में पिस्टल और चाक़ू छिपाकर ले गए और वहां पहुंचते ही उनपर हमला कर दिया था। उन्हें गोली मारने के बाद उनके गले पर चाकू से भी कई वार किए गए। उन्हें घायलावस्था में तत्काल ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

बता दें कि एटीएस की टीम ने कमलेश तिवारी हत्याकांड में दोनों आरोपित को गुजरात से गिरफ्तार किया था। दोनों को गुजरात से ही ट्रांजिट रिमांड पर पूछताछ के लिए लखनऊ लाया गया था। इन दोनों की मदद करने वाले दो और हत्यारोपित वकील नावेद और कामरान को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था।

Next Story
Share it