Top
Action India

परिवहन निगम के कंडक्टर ने शराब पीकर बस में बरपाया हंगामा, यात्री परेशान

परिवहन निगम के कंडक्टर ने शराब पीकर बस में बरपाया हंगामा, यात्री परेशान
X

ऊना। एएनएन (Action News Network)

ऊना मुख्यालय पर बुधवार देर एचआरटीसी बैजनाथ डिपो की बैजनाथ से हरिद्वार जा रही बस के कंडक्टर ने शराब के नशे में जमकर हंगामा बरपाया। हुआ यूँ कि ऊना में बैजनाथ से हरिद्वार के लिए जाने वाली बस का ड्राइवर बदलना था जब नया चालक बस में बैठा तो उसे कंडक्टर के मुंह से शराब की बदबू आई और जब ड्राइवर ने उससे इस बारे पुछा तो कंडक्टर बस में ही ड्राइवर के साथ उलझ गया और गाली गलौच करने लग गया। जब बस में सवार सवारियों ने भी कंडक्टर का विरोध किया तो कंडक्टर बस से उतरकर एक दुकान में जा बैठा और करीब पौने घंटा तक कंडक्टर बस में वापिस नहीं आया।

परेशान सवारियों ने तुरंत इसकी शिकायत अड्डा इंचार्ज से की और दूसरी बस भेजने का आग्रह किया। जिसके बाद अड्डा इंचार्ज ने दूसरी बस का प्रबंध करके सवारियों को करीब डेढ़ घंटा देरी से भेजा। बस चालक और सवारियों ने बताया कि कंडक्टर ने शराब पीकर खूब हंगामा किया। वहीँ जब कंडक्टर से इस बारे पुछा गया तो उसने शराब पी होने से इंकार किया लेकिन कंडक्टर की लड़खड़ाती जुबान से साफ़ प्रतीत हो रहा था कि उसने शराब का सेवन किया हुआ है।

वहीँ ऊना बस अड्डा इंचार्च रंजीत सिंह ने बताया कि परिचालक के शराब पी होने के कारण हंगामा हुआ था जिसके बाद सवारियों को दूसरी बस में उनके गंतव्य के लिए भेजा गया है। अड्डा इंचार्ज ने बताया कि पुलिस को मौका पर बुलाकर कंडक्टर का मेडिकल करवाया जा रहा है और इस मामले बारे क्षेत्रीय प्रबंधक बैजनाथ को जांच के लिए मामला भेजा जायेगा।

Next Story
Share it