Top
Action India

पश्चिम बंगाल में अपराधियों का संगठित राजनैतिक गिरोह बनी टीएमसी : मंगल पांडेय

पश्चिम बंगाल में अपराधियों का संगठित राजनैतिक  गिरोह बनी टीएमसी : मंगल पांडेय
X
  • ममता सरकार के गुंडाराज से तंग आ चुकी है बंगाल की जनता
  • विधानसभा चुनाव में टीएमसी का सूपड़ा साफ कर देंगे वहां के लोग

पटना । एक्शन इंडिया न्यूज़

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सह पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय ने शुक्रवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस अपराधियों का संगठित राजनीतिक गिरोह बन गया है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी इसका उपयोग भाजपा की बढ़ती ताकत को दबाने में कर रही हैं।

पांडेय ने कहा कि गुरुवार को जिस तरह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हमला हुआ उससे साबित हो गया है कि वहां टीएमसी का गुंडाराज चल रहा है। पश्चिम बंगाल की जनता को कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा होगा, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए टीएमसी के लोग हिंसा पर उतर आए हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से यह उम्मीद नहीं की जा सकती कि वह हमले की घटना की जांच कराएंगी, क्योंकि हमलावर कोई और नहीं, टीएमसी के लोग ही थे। यही वजह है कि ममता इस हमले को नौटंकी बता रही हैं। लेकिन, ममता सरकार के इन कारनामों को भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी। वीडियो फुटेज के माध्यम से एक-एक हमलावर की पहचान की जाएगी।

मंत्री पांडेय ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता भी ममता सरकार के गुंडाराज से तंग आ चुकी है। लोकसभा चुनाव में जनता ने आईना दिखा दिया है अब विधान सभा चुनाव में टीएमसी का सूपड़ा साफ कर देगी। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है। उन्हें मारा-पीटा जा रहा है। धमकियां दी जा रही हैं । ममता सरकार के रहते पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था स्थापित नहीं की जा सकती। वहां के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी पश्चिम बंगाल के हालात पर चिंता जताई है।

Next Story
Share it