Site icon HINDI NEWS,LATEST NEWS IN HINDI,ब्रेकिंग न्यूज,ACTION INDIA NEWS|एक्शन इंडिया समाचार

बांकनेर : आनंद खत्री के चुनाव कार्यालय का हुआ भव्य उद्घाटन

आनंद प्रकाश खत्री को मिला जनता का प्यार-आशीर्वाद, पूर्व विधायक ने कांग्रेस की सरकार बनने का किया दावा

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
बांकनेर वार्ड से कांग्रसे प्रत्याशी आनंद प्रकाश खत्री ने पूरे विधि-विधान के साथ चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौकै पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखण्ड प्रभारी देवेंद्र यादव की गरिमामयी उपस्थिति रही। साथ ही इस मौके पर भारी संख्या में लोगों का हुजूम देखने को मिला। सभी में आनंद खत्री के प्रति प्यार, स्नहे, और आशीर्वाद देखा गया। साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी पूरे जोश और उस्ताह के साथ दावा किया कि आनंद प्रकाश खत्री भारी मतों से विजयी होंगे और कांग्रेस पूर्ण बहुमत से निगम की सत्ता में सरकार बनाएगी।
देवेंद्र यादव ने आनंद खत्री का किया समर्थन: देवेंद्र यादव ने कहा कि आनंद खत्री कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं और जुझारू कार्यकर्ता भी। जमीन से जुड़े हुए होने की वजह के कारण ही कार्यकर्ताओं और क्षेत्र पर इनकी अच्छी पकड़ है। कार्यकर्ताओं की बात सुनना और शीष नेताओं तक पहुंचाना इनकी आदत में शुमार है। साथ ही मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि आनंद प्रकाश खत्री भारी मतों से चुनाव जीतेंगे।
आनंद प्रकाश खत्री ने भरी हुंकार: चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के पश्चात आनंद प्रकाश खत्री ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस बेहतरीन प्रदर्शन करेगी और पूर्ण बहुमत से निगम में सरकार बनाएगी। इस बार आप और भाजपा, दोनों का सूपड़ा साफ होगा।

Exit mobile version