Top
Action India

शेहला प्रकरण के जांच की मांग को लेकर विद्यार्थी परिषद ने निकाला आक्रोश मार्च

शेहला प्रकरण के जांच की मांग को लेकर विद्यार्थी परिषद ने निकाला आक्रोश मार्च
X

बेगूसराय । एक्शन इंडिया न्यूज़

जेएनयू के पूर्व छात्र नेत्री शेहला राशिद के विरुद्ध उसके पिता द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की मांग को लेकर मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश मार्च निकाला। विद्यार्थी परिषद बीहट नगर इकाई द्वारा आरसीएसएस काॅलेज अध्यक्ष सौरभ कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का आक्रोश मार्च कार्यालय से निकल कर बाजार होते हुए चांदनी चौक पर सभा में तब्दील हो गया।

यहां कार्यकर्ताओं ने शेहला का पुतला भी जलाया। मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य यशस्वी आनंद एवं निवर्तमान नगर मंत्री नरेन्द्र कुमार ने कहा कि पिछले दिनों भी शेहला राशिद के खिलाफ दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने देशद्रोह के साथ कई अन्‍य धाराओं में एफआईआर दर्ज की थी। शेहला पर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद मौजूदा हालात को लेकर भारतीय सेना के खिलाफ झूठी खबरें फैलाने का आरोप था। अब पिता द्वारा शेहला पर राष्ट्र विरोधी गतिविधियां चलाने का आरोप लगाया जा रहा है, यह एक गंभीर मामला है।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गौरव कुमार एवं नगर मंत्री सूर्या कुमार ने कहा कि जेएनयू हो या कश्मीर देश के साथ किसी भी तरह की गद्दारी विद्यार्थी परिषद कदापि बर्दाश्त नहीं करेगा। सरकार इस मामले का नार्को टेस्ट कर जल्द से जल्द उचित कार्यवाही करे। इस प्रकार की राष्ट्र विरोधी गतिविधियों देश की अखंडता के लिए खतरा है।

Next Story
Share it