Top
Action India

किशनगंज में कोरोना संक्रमण बढ़ीं, नियंत्रित हेतु प्रशासनिक जांच अभियान तेज होगें

किशनगंज में कोरोना संक्रमण बढ़ीं, नियंत्रित हेतु प्रशासनिक जांच अभियान  तेज होगें
X

किशनगंज । एक्शन इंडिया न्यूज़

किशनगंज जिला प्रशासन के सामने कोविड- 19महामारी काल में चुनौतियाँ बढ़ते जा रही है। दुर्गापूजा के अवसर पर बाजारों में गहमागहमी, सड़कों पर बिना मास्क के भ्रमण करते यहां के लोग ,सड़कों पर जाम आम बात सी हो गई है ।इसके अलावे बैंकों में उपभोक्ता की भीड़ , टेम्पो हो ,ई -रिक्शा या यात्री बस हर जगह लापरवाह लोग बिना मास्क और आपस‌ में दो गज की दूरी का पालन नही कर रहे हैं।

जो कोरोना काल में खतरे से कम नही हैं। गुरूवार को यहां जिला स्वास्थ्य समिति के द्वारा जारी आँकड़ा में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या में इजाफा हुआ है। आंकड़ो के अनुसार कोरोना संक्रमण के सक्रिय केस कुल 235 हैं और‌ रिकवर रेट 93.0 फीसदी हैं। जबकि गत तीन दिन पूर्व सोमवार को जारी आँकड़ा में यहां कोरोना संक्रमण के सक्रिय केस कुल 199 तथा रिकवरी रेट 94.1 फीसदी थे और एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के साथ मौत कुल 14 से 15 हुई।


इसीलिए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि जैसे -जैसे इन दिनों लोग कोरोना संक्रमण के प्रति लापरवाह हो रहें हैं इससे कोरोना संक्रमण बढ़ने लगा है। जबकि यहां लगातार प्रशासन के द्वारा लोगों को जागरूक करने में भी कोई कमी नही आई है साथ में जिला प्रशासन के सामने कोविड-19 महामारी काल में जिला निर्वाचन के सभी अधिकारियों के लिए चुनावी तैयारी व्यवस्था में व्यस्तता भी अधिक हो गयी है।

Next Story
Share it