Top
Action India

लोजपा की सरकार बनी तो नीतीश कुमार जाएंगे जेल : चिराग पासवान

लोजपा की सरकार बनी तो नीतीश कुमार जाएंगे जेल : चिराग पासवान
X

भागलपुर । एक्शन इंडिया न्यूज़

लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में तीन दशक से जंगलराज है । यहाँ शिक्षा व्यवस्था चौपट हो गयी है और घपले व भ्रष्टाचार का बोलबाला है । उन्होंने कहा कि बिहार में लोजपा की सरकार बनी तो नीतीश कुमार जेल जायेंगे । बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण को लेकर शुक्रवार को चिराग पासवान ने भागलपुर जिले के 3 विधानसभा क्षेत्रों में ताबड़तोड़ रैलियां कीं।

सबसे पहले चिराग पासवान ने गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी सुरेश भगत के समर्थन में नवगछिया के पकड़ा तेतरी में, उसके बाद भागलपुर विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में सैंडिस कंपाउंड में और उनकी तीसरी रैली नाथनगर विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी अमर सिंह कुशवाहा के समर्थन में जगदीशपुर स्थित लोकनाथ उच्च विद्यालय के मैदान परिसर में हुई।

लोजपा सुप्रीमो के भाषण के मुख्य केंद्र में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रहे। पूरे भाषण के दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। नीतीश कुमार की शराबबंदी, सात निश्चय योजना सहित अन्य कई योजनाओं पर उन्होंने सवाल खड़े किये। चिराग पासवान ने कहा कि विगत तीन दशकों से बिहार में जंगलराज है। शिक्षा और स्वास्थ व्यवस्था चौपट हो गई है। सरकार के निकम्मेपन के कारण बिहारियों को रोजी—रोटी के लिए पलायन करना पड़ रहा है। चिराग पासवान ने उपस्थित जनसमूह से लोजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि प्रथम चरण के मतदान में लोजपा को जनता का अपार स्नेह मिला है। उम्मीद करता हूं कि जनता का यह स्नेह अन्य चरणों में होने वाले मतदान के दौरान भी मिलेगा।

चिराग पासवान ने कहा है कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है, तो नीतीश कुमार को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि हम सत्ता में आते हैं तो नीतीश कुमार और उनके अधिकारी सलाखों के पीछे होंगे। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार सरकार हर मोर्चों पर विफल रही है। राज्य में शराबबंदी नाकाम रही है। बड़े पैमाने पर अवैध रूप से शराब बेची जा रही है और नीतीश कुमार को उसका पैसा मिल रहा है। उन्होंन कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा सात निश्चय योजना और हर घर नल का जल पहुंचाने का दावा पूरी तरह फेल है। इतना ही नहीं गांव—देहात के इलाकों में गरीब-गुरबों से राशन कार्ड बनाने में भी पैसा लिया जा रहा है।

लोजपा की सरकार बनी तो नीतीश कुमार जाएंगे जेल : चिराग पासवानउन्होंने अफसरशाही को बढ़ावा देने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का जनता से आह्वान करते हुए कहा कि तीन अक्टूबर को समय पर घर से निकलकर अपने मत का प्रयोग करें। सभा के दौरान मंच पर भागलपुर विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा, नाथनगर विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी अमर सिंह कुशवाहा, गोपालपुर विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी सुरेश भगत सहित लोजपा के कई अधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Next Story
Share it