Top
Action India

नव निर्वाचित विधायक का अभिनंदन समारोह आयोजित

नव निर्वाचित विधायक का अभिनंदन समारोह आयोजित
X

सहरसा । एक्शन इंडिया न्यूज़

भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पटुआहा में निर्वाचित विधायक डॉ आलोक रंजन का अभिनंदन समारोह भाजपा जिलाध्यक्ष दिवाकर सिंह की अध्यक्षता में एवं जिला महामंत्री दिनेश यादव के संचालन में संपन्न हुआ।

सर्वप्रथम पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए बंदेमातरम के गायन से अभिनंदन समारोह की शुरुआत हुई। भाजपा जिलाध्यक्ष दिवाकर सिंह ने विधायक डॉ आलोक रंजन को माला, शाल व पाग पहना कर स्वागत करते हुए कहा कि यह अभिनंदन तमाम उन भाजपा कार्यकर्ताओं का है, जिनके अथक मिहनत से यह जीत हुई है।

इस अवसर पर तमाम सहरसा जिला के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन है। विधायक डॉ आलोक रंजन ने कहा कि यह अभिनंदन सहरसा भाजपा के देव दूर्लभ कार्यकर्ताओं का है।जिनके कारण हम विधायक दुबारा बने हैं।सहरसा के अधूरा विकास को पूर्ण करने का प्रयास करेंगे। विधायक बनने के बाद सहरसा का रेल ओवर ब्रीज, जल जमाव से मुक्ति के लिए नाला निर्माण सहित सभी समस्याओं के समाधान के लिए सरकार के साथ मिलकर समाधान करने में लगे हुए हैं। किसी भी कार्यकर्ता के मान-सम्मान में कमी नहीं होगी। सभी कार्यकर्ता सहरसा की जनता का मैं अभिनंदन करता हूँ।

पूर्व विधायक सुरेंद्र यादव ने कहा यह गौरव का क्षण है। सहरसा जिला में मात्र एक सीट मिला। जिसे जिताने का काम सहरसा की जनता ने किया है। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष शिव भूषण सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष मदन प्रसाद चौधरी, माधव जी,राजीव रंजन, विभाग प्रचारक संतोष जी डॉ विनय कुमार चौधरी शशि शेखर सम्राट आदि ने विधायक का स्वागत किया।

Next Story
Share it