Top
Action India

एनडीए की जीत से सुंदर,सुखद और विकसित बिहार का होगा निर्माण:राघवेन्द्र प्रताप

एनडीए की जीत से सुंदर,सुखद और विकसित बिहार का होगा निर्माण:राघवेन्द्र प्रताप
X

आरा । एक्शन इंडिया न्यूज़

बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में भोजपुर में होने वाले चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने क्षेत्र की जनता के बीच जनसंपर्क को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है। बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा और एनडीए के उम्मीदवार पूर्व मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह लगातार क्षेत्र के दौरे पर हैं।जनसंपर्क के दौरान सिंह को मतदाताओं का भारी समर्थन मिल रहा है। वे कई बार यहां से विधायक रह चुके हैं और बिहार सरकार में मंत्री भी रहे हैं। क्षेत्रीय जनता से लंबे समय का लगाव उनमें और अधिक ऊर्जा का संचार करा रहा है।सर्वत्र उनके जिंदाबाद के नारों से इलाका गूंज रहा है। बड़हरा में एनडीए प्रत्याशी की जीत के लिए जनता प्रत्याशी से आगे निकल चुकी है।

सोमवार को एनडीए उम्मीदवार राघवेन्द्र प्रताप ने बड़हरा क्षेत्र के घांघर, दुबे छपरा,कल्याणपुर, गलचौर, उदयभानपुर, सरैयां,गुंडी सहित दर्जनों गांवों में सघन जनसंपर्क करते हुए बड़हरा के विकास और सुखद सुंदर बड़हरा के नवनिर्माण के लिए उन्हें जिताने की लोगों से अपील की। जनसंपर्क के दौरान राघवेन्द्र प्रताप के साथ भारी जनसैलाब स्वागत के लिए उमड़ पड़ा था।

उधर आरा विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन समर्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने आरा विधानसभा क्षेत्र के सतिवाडा मोड, शिवमंदिर पकडी, कालीमंदिर धनुपरा,डीएवी स्कूल इलाका धनुपरा, श्री टोला, चंदवा, हाउसिंग, गोढना रोड,आनंद नगर, अनाइठ, न्यू करमण टोला, रामनगर, आर्य समाज मंदिर आदि स्थानों पर भ्रमण किया व बैठक की।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आप सभी का स्नेह, प्यार और आशीर्वाद जिस प्रकार पहले से आजतक मुझे मिला है, उसके लिए मैं आपका ऋणी रहूँगा । आरा की जनता आरा को कभी शाहीनबाग नहीं बनने देगी। महागठबंधन पुनः बिहार को जंगलराज वापस लाने के लिए तत्पर है।

इस चुनाव में महागठबंधन और वोटकटवों से सावधान रहने की जरूरत है। माले कभी क्षेत्र का विकास नहीं कर सकता है, उसका सिर्फ एक ही काम रहा है अशांति और नक्सलवाद को बढ़ावा देना। मोदी- नीतीश की सरकार ने बिहार के विकास के लिए बहुत कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि आप अपना बहूमूल्य मत आरा में शांति, सुशासन और विकास के लिए मुझे आशीर्वाद स्वरूप दें ।

इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का भाषण को सुनने के लिए मंगलवार 20 अक्टूबर को महाराजा कालेज आने का आमंत्रण भी उन्होंने दिया।

जनसंपर्क मे प्रत्याशी के साथ इंदू तिवारी , मुन्ना कुशवाहा , ददनजी, अरूण कुशवाहा विजय सिंह, सरोज कुशवाहा, अमीत पासवान राकेश यादव अश्विनी कुशवाहा , नीरज चौधरी शशि सक्सेना,सीताराम रवि हैप्पी तिवारी ,मनीष गुप्ता ,पोखराज पासवान समेत सैकड़ों कार्यकर्ता हर जगह उपस्थित थे।

Next Story
Share it