Action India

उपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

उपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा
X

उपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफाउपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफाउपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफाउपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफाउपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफाउपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा एक्शन इंडिया न्यूज़

मंगलवार को उपचुनाव के नतीजे आए, जिसमें अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। जिला कांग्रेस अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी की अप्रत्याशित हार की जिम्मेदारी लेते हुए बुधवार रात अपने पद से इस्तीफा प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ को भेज दिया है।



अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की तरफ से विश्वनाथ सिंह कुंजाम उम्मीदवार थे, जिन्हें इस चुनाव में भाजपा उम्मीदवार से 34864 मतों के भारी अंतर से हार का समाना करना पड़ा।

  • दस वर्षों तक दायित्व का निर्वहन

कांग्रेस जिला अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष को प्रेषित इस्तीफा पत्र में जिक्र करते हुए कहा कि 10 वर्षों तक पार्टी संगठन के हित में कार्य करते हुए अपने दायित्व का निर्वहन किया। मार्च 2020 में बिसाहूलाल सिंह के पार्टी एवं विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद से आपके निर्देशन में अनूपपुर विधानसभा अंतर्गत पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की मजबूती के लिए काम किया लेकिन अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी को अपेक्षित परिणाम दिलाने में असफल रहा जिसकी जिम्मेदारी लेते हुए वे पार्टी जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा सौंप रहे हैं जिसे स्वीकार किया जाए।

Next Story
Share it