Action India

संत नगर में बदमाशों ने की युवक की हत्या

संत नगर में बदमाशों ने की युवक की हत्या
X

उज्जैन । action india news

सिंधी कॉलोनी के समीप संतनगर में गुमटियों के पीछे बैठे तीन युवकों पर बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने अचानक हमला कर दिया। आरोपियों ने तीनों युवकों पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए। हमला करने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों में से एक युवक की निजी अस्पताल के बाहर मौत हो गई। परिजनों का आरोप था कि अस्पताल प्रबंधन ने इलाज करने से इंकार कर दिया था जिसके चलते घायल ने दम तोड़ दिया।

माधव नगर पुलिस ने बताया कि बागपुरा निवासी मोनू पेड़वा 19 साल शुक्रवार रात को संत नगर स्थित गुमटियों के पीछे अपने साथी राहुल और सौरभ के साथ बैठा हुआ था। इसी दौरान बबलू ढाबे वाला और मयंक शर्मा अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर वहां पर पहुंचे। इस दौरान बबलू ढाबे वाले और मयंक शर्मा ने अश्लील गालियां देते हुए तीनों पर अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। आरोपियों ने इस दौरान तीनों पर चाकू से कई वार किए। हमला करने के बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले।

इलाज में लापरवाही का आरोप, अस्पताल के बाहर मोनू ने दम तोड़ा

चाकू लगने से मोनू, राहुल और सौरभ घायल हो गए थे लेकिन मोनू की हालत गंभीर थी। घटना की जानकारी पर परिजन और मोनू के साथी पहुंच गए थे। वे तुरंत तीनों को इलाज के लिए समीप के जेके अस्पताल लेकर पहुंचे। आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन ने तीनों का इलाज ना करते हुए माधव नगर अस्पताल जाने को कहा। कुछ ही देर बाद मोनू की अस्पताल के बाहर मौत हो गई। कुछ देर में डायल हंड्रेड और माधवनगर पुलिस भी वहां पर पहुंच गई थी।

हंगामे के बीच हुई तोड़फोड़

चाकूबाजी के बाद मोनू की मौत से परिजन और क्षेत्र के लोग आक्रोशित थे। आरोप है कि अस्पताल द्वारा इलाज करने से इनकार करने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान कुछ लोगों ने अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़ भी की। हालांकि पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

युवकों का दोपहर में हुआ था झगड़ा

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के संबंध में प्रारंभिक जानकारी सामने आई है कि मोनू, राहुल, सौरभ तथा बबलू ढाबे वाला और मयंक शर्मा के बीच शुक्रवार दोपहर में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस को शंका है कि उसी झगड़े के चलते आरोपियों ने एकमत होकर तीनों पर चाकू से हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Share it