Action India

मंत्री के रिश्तेदारों की दबंगाई, दलित परिवार ने एसपी से लगाई इंसाफ की गुहार

मंत्री के रिश्तेदारों की दबंगाई, दलित परिवार ने एसपी से लगाई इंसाफ की गुहार
X
  • पीडित दलित परिवार ने उपचुनाव में वोट न देने पर प्रताड़ना के आरोप लगाए
  • एसपी ऑफिस के बाहर पीड़ित दलित परिवार ने घर गृहस्ती का सामान डालकर धरना शुरू किया

शिवपुरी । एक्शन इंडिया न्यूज़

मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी जिले बैराड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम झलवासा के एक पीड़ित दलित परिवार ने एसपी ऑफिस के बाहर अपना डेरा डाला, परिवार का आरोप है कि गांव में ही रहने वाले दबंग धाकड़ समाज के कुछ लोगों ने भाजपा पर वोट नहीं डालने पर हमारे खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज करा दी, जिससे हम लोग गांव में नहीं रह पा रहे है, दबंगो से परेशान पीड़ित पूरे परिवार ने एसपी ऑफिस के सामने अपना डेरा जमा लिया है। पीड़ित परिवार ने मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार के पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा के रिश्तेदारों पर दबंगई दिखाने का आरोप लगाया है।

दरअसल ग्राम झलवासा में रहने वाले पीड़ित दलित परिवार पर पास में रहने वाले दबंग रामकिशन धाकड़ और उसके कुछ साथी हमसे उपचुनाव में भाजपा पर वोट डालने की बोल रहे थे और हमने बोला कि हम हाथी पर ही वोट डालेंगे इसी से नाराज दबंगो ने थाने में हमारी झुठी रिपोर्ट दर्ज करा दी, सुरेश राठखेड़ा से बोलकर पुलिस वाले बहुत परेशान कर रहे और पुलिस भी हमारी नहीं सुन रही है जब तक हमें इंसाफ नही मिलेगा जब तक हम एसपी ऑफिस के सामने डेरा जमाए रखेंगे।

पीड़ित दलित हरवीर सिंह ने आरोप लगाए कि दबंग रामकिशन धाकड़ और उसके कुछ साथी हमसे उपचुनाव में भाजपा पर वोट डालने की बोल रहे थे और हमने बोला कि हम हाथी पर ही वोट डालेंगे इसी से नाराज दबंगो ने थाने में हमारी झुठी रिपोर्ट दर्ज करा दी, सुरेश राठखेड़ा से बोलकर पुलिस वाले बहुत परेशान कर रहे और पुलिस भी हमारी नही सुन रही है। महिला वर्षा ने कहा कि जब तक हमें इंसाफ नही मिलेगा जब तक हम एसपी ऑफिस के सामने डेरा जमाए रखेंगे।

वही उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार भूरिया का कहना है कि पीड़ित परिवार का आवेदन प्राप्त हुआ है। हम बैराड़ थाने से जानकारी ले रहे है। टी आई को समझाइश दी गई जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Next Story
Share it