Action India
Uncategorized

मशीन ऑपरेटर की मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा किया हंगामा

मशीन ऑपरेटर की मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा किया हंगामा
X

  • सीसीटीवी फुटेज की जांच में ट्रक की चपेट से मौत की वजह आयी सामने

मेरठ। एएनएन (Action News Network)

परतापुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को संदिग्ध हालात में एक मिल्क प्लांट के मशीन ऑपरेटर की मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों ने फैक्टरी संचालकों पर युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। युवक के शव को फैक्टरी के गेट के सामने रखकर परिजनों ने धरना दे दिया। घंटों चले हंगामे के बाद पुलिस ने जैसे-तैसे परिजनों को शांत किया।

खानपुर गांव निवासी 38 वर्षीय राजवीर सिंह मोहिउद्दीनपुर शुगर मिल के सामने स्थित पदमश्री मिल्क प्लांट में मशीन ऑपरेटर था। राजवीर की पत्नी नीतू के अनुसार मंगलवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने फैक्टरी से कॉल करके उसे जानकारी दी कि उसके पति राजवीर की दुर्घटना में मौत हो गई है। इसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। परिवार के लोग और सैकड़ों ग्रामीण फैक्टरी पहुंचे तो मुख्य द्वार पर राजवीर का खून से लथपथ शव पड़ा था। शव को देखते ही परिजनों ने दहाड़े मार-मार कर रोना शुरू कर दिया।

फैक्टरी के कर्मचारियों ने बताया कि आज सुबह राजवीर ड्यूटी समाप्त करके साइकिल से घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान वह फैक्टरी में दाखिल हो रहे ट्रक की चपेट में आ गया। उधर, मृतक के परिजनों ने फैक्टरी संचालकों पर युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। परिजन और सैकड़ों ग्रामीण मृतक के शव को फैक्टरी के गेट के बाहर जमीन पर रखकर धरना देकर बैठ गए। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। मगर परिजन और ग्रामीण पीड़ित परिवार को मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी की मांग पर अड़ गए।

काफी देर चले हंगामे के दौरान फैक्टरी संचालक घटना को हादसा बताते हुए मुआवजा देने की बात से इनकार करते रहे। घंटों चले हंगामे के बाद आखिरकार पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर मौके से हटाया। इंस्पेक्टर परतापुर ने बताया कि फैक्टरी की सीसीटीवी फुटेज चेक की गई है, जिसमें मृतक ट्रक की चपेट में आता साफ दिखाई दे रहा है। उन्होंने हत्या की बात से इनकार किया है।

Next Story
Share it