Top
Action India

गांव की सरकार में भाजपा को समर्थन मिलता है तो विकास की रफ्तार दुगुनी होगी- दीया कुमारी

गांव की सरकार में भाजपा को समर्थन मिलता है तो विकास की रफ्तार दुगुनी होगी- दीया कुमारी
X

राजसमन्द । एक्शन इंडिया न्यूज़

पंचायत चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में ब्यावर और जेतारण विधानसभा में विभिन्न जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा की गांव की सरकार में भाजपा को समर्थन मिलता है तो विकास की रफ्तार दुगुनी हो जाएगी। गांव के छोटे छोटे कार्य पंचायत समिति के माध्यम से होंगे तो बड़े कार्य केंद्र की मोदी सरकार करेगी। सांसद ने राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्य सरकार तो सिर्फ नाम करने के लिए है। ब्यावर गोमती फोरलेन निर्माण के अधूरे कार्यों की स्वीकृति पर सांसद ने कहा कि यह सब जनता के आशीर्वाद का नतीजा है जो कोविड काल में भी केंद्र सरकार ने करोड़ों की स्वीकृति जारी कर दी।

राज्य सरकार विकास के कार्य करवाने तो दूर घोषणा पत्र के वादे भी पूरे नहीं कर पाई। किसानों के कर्जे माफ करने की बात हो या बेरोजगारों को महंगाई भत्ता देने की बात, कुछ भी नहीं हुआ। उल्टे बिजली बिल की दरों को बढ़ाकर जनता की कमर तोड़ दी है। बिजली बिल माफ करने की बात पर भी सरकार साफ मुकर गई और बिल पर सरचार्ज बढ़ा दिया। जब से राज्य में कांग्रेस की सरकार आयी है जनता के रातों की नींद उड़ गई है।

सांसद ने कहा कि पंचायत चुनाव में जनता के पास अच्छा मौका है कांग्रेस को सबक सिखाने का। अगर आपने सबक सिखा दिया तो कांग्रेस को सोचने पर मजबूर होना पड़ेगा कि जनता से वादाखिलाफी का क्या परिणाम हो सकता है। कांग्रेस को स्वयं की सरकार बचाने के लिए जनता की आहुति देना भारी पड़ेगा। पंचायत चुनाव में जिला प्रमुख और प्रधान भाजपा के ही बनेंगे क्योंकि जनता भाजपा के साथ है और हमने प्रत्याशीयों का चयन भी जनता की राय पर किया है।

ब्यावर की पंचायतों में की आमसभाएं और जनसम्पर्क-

ब्यावर विधानसभा क्षेत्र के बलाड़ ग्राम पंचायत के गड्डी थोरियान, खेल मैदान में आयोजित सभा को संबोधित किया एवं पंचायती राज चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान नीलकंठ महादेव मंडल अध्यक्ष शडूंगर सिंह रावत सम्राट पृथ्वीराज चौहान मंडल अध्यक्ष कानाराम गुर्जर जिला परिषद के वार्ड 6 से भाजपा प्रत्याशी कंकू देवी गुर्जर वार्ड 7 से राजेंद्र प्रसाद बागड़ी वार्ड 9 से कैलाश मेघवाल जवाजा पंचायत समिति के वार्ड 14 से प्रत्याशी सुशीला देवी रावत वार्ड 15 से सुगनी देवी गुर्जर वार्ड 16 से पारी देवी जाट वार्ड 17 से भंवर सिंह भाटी वार्ड 18 से प्रदीप सिंह रावत वार्ड 19 से रेशमा देवी बलाड सरपंच सुनीता बाना मुकेश जोधावत देवराज जी रावत हीरा सिंह विक्रम सिंह रावत ब्रह्माराम गुर्जर रामचंद्र जाट आदि उपस्थित रहे।

जैतारण विधानसभा के बगड़ी कलालिया में ज़िला परिषद पाली के वार्ड 26 से भाजपा प्रत्याशी संतोष कंवर पंचायत समिति रायपुर के वार्ड 7 से प्रत्याशी घनश्याम सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया और पंचायती राज को सुदृढ़ करने और क्षेत्र में जनकल्याणकारी कार्यों के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

जैतारण विधानसभा के धोली मगरी, ग्राम पंचायत सबलपुरा में ज़िला परिषद पाली के वार्ड 28 से भाजपा प्रत्याशी मीनाक्षी कंवर पंचायत समिति रायपुर के वार्ड 5 से प्रत्याशी पदमा देवी देवासी, पंचायत समिति रायपुर के वार्ड 18 से प्रत्याशी इंद्रा देवी जी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया और चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

Next Story
Share it