Top
Action India

सडक़ हादसों मेें दो की मौत

सडक़ हादसों मेें दो की मौत
X

जोधपुर । एक्शन इंडिया न्यूज़

शहर के रातानाडा और लूणी क्षेत्र में हुई सडक़ दुर्घटनाओं में शुक्रवार की सुबह दो लोगों की अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कार्रवाई के बाद परिजन को सौंप दिया।

रातानाडा पुलिस ने बताया कि प्रतापनगर पुलिस चौकी के पीछे रहने वाले कांतिलाल पुत्र बंशीलाल आसेरी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका भाई 24 साल का अरूण आसेरी अपनी गाड़ी पर सर्कि ट हाऊस - मिलिट्री अस्पताल रोड से घर की तरफ लौट रहा था। इस रोड पर उसकी बाइक अनियंत्रित होकर स्लीप हो गई। इस पर वह घायल हो गया। उसे एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। आशंका है कि गाड़ी के सामने कोई जानवर आ गया होगा।

रातानाडा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंप दिया। दूसरी तरफ लूणी पुलिस ने बताया कि खेजड़लीकलां निवासी कालूराम पुत्र बाबूराम विश्रोई ने रिपोर्ट दी कि उसका रिश्तेदार दौलाराम बाइक पर सागरराम के साथ जा रहा था। दौलाराम बाइक के पीछे बैठा था। तब विश्रोईयों की ढाणियां सरदारसमंद रोड पर वह बाइक से गिर गया। इस गंभीर रूप से घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

Next Story
Share it