Top
Action India

लॉकडाउन के बावजूद मरकज में धार्मिक कार्यक्रम होना केजरीवाल सरकार की विफलता : विजेन्द्र गुप्ता

लॉकडाउन के बावजूद मरकज में धार्मिक कार्यक्रम होना केजरीवाल सरकार की विफलता : विजेन्द्र गुप्ता
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

कोरोना प्रकोप के कारण लॉकडाउन होने के बावजूद दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज (केंद्र) में कार्यक्रम का आयोजन और इसमें हजारों लोगों की मौजूदगी केजरीवाल सरकार की विफलता है। यह आरोप दिल्ली प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं रोहिणी के विधायक विजेंद्र गुप्ता ने लगाया है। गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछा है कि जब राजधानी में लॉकडाउन है तो निजामुद्दीन के मरकज में इतनी बड़ी संख्या में लोग कैसे इकट्ठा हो गए?

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के मुताबिक मरकज में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले 24 लोग संक्रमित पाये गए हैं। यहां से निकाले गए 335 लोगों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जबकि 700 लोगों को आइसोलेशन में भेजा गया है।

गुप्ता ने मंगलवार को ट्वीट कर दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि मौजूदा संकट के को देखते हुए दिल्ली में धार्मिक स्थानों को बंद कराना राज्य सरकार की नैतिक जिम्मेदारी है। आखिर राजधानी दिल्ली के एक मुख्यमंत्री होने के नाते आपने इतनी बड़ी घोर लापरवाही क्यों की?

वहीं, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एम.एस सिरसा ने कहा कि तब्लीगी जमात के मरकज में शामिल हुए लोगों को स्वेच्छा से खुद को कुछ दिनों के लिए पृथक कर लेना चाहिए।

Next Story
Share it