Top
Action India

पुलिस जवानों की शहादत को भुलाया नही जा सकता:अरोड़ा

पुलिस जवानों की शहादत को भुलाया नही जा सकता:अरोड़ा
X

यमुनानगर। एक्शन इंडिया न्यूज़

पुलिस शहीद स्मृति दिवस को लेकर 21 अक्टूबर से लेकर 31 अक्टूबर तक जिले में अलग-अलग जगह पर फ़्लैग दिवस के रूप में कार्यक्रम चलाए जा रहे। इसी को लेकर मंगलवार शाम को शहर के नेहरु पार्क में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जिला पुलिस के शहीद पुलिस जवानों को श्र्धांजलि देकर याद किया गया।

इस मौक़े पर शहीद जवानों के परिवारों के साथ-साथ यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा , नगर निगम के मेयर मदन चौहान, भाजपा अध्यक्ष जिला राजेश सपरा विशेष रूप से उपस्थित रहें । मधुबन पुलिस करनाल से पुलिस बैंड की टीम को भी विशेष रूप से बुलाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने अपने सम्बोधन में जिले के 7 पुलिस जवानों को पुष्पांजलि व श्र्धांजलि दी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि तिब्बत चाइना सीमा पर लद्दाख़ के इलाक़े में गश्त के दौरान देश की रक्षा में चीन के घातक हमले से 10 पुलिस जवान शहीद हुए थे ।

यमुनानगर जिले के इन 7 में से 5 पुलिस जवान पंजाब के आतंकवाद के दौर में 1990 से 1995 के दौरान शहीद हुए थे । और 2 पुलिस जवान हरियाणा में शहीद हुए । और इस वर्ष देश में 264 विभिन्न पुलिस बल के जवान शहीद हुए है । इस मौक़े पर शहीद पुलिस जवानों को पुष्पांजलि व श्रधांजलि देकर याद करते हुए विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि यह कार्यक्रम पुलिस लाइन की बजाए सार्वजनिक जगह पर किया गया यह एक अच्छा विचार है । यहाँ नेहरु पार्क में उपस्थित आम जनमानस को भी जिले के इन शहीद पुलिस जवानों की जीवनी से प्रेरणा मिलेंगी।

Next Story
Share it