Top
Action India

हिसार : हवाई पट्टी के विस्तार से बंद होगा बरवाला तलवंडी सडक़ मार्ग

हिसार : हवाई पट्टी के विस्तार से बंद होगा बरवाला तलवंडी सडक़ मार्ग
X

हिसार। एक्शन इंडिया न्यूज़

शहर में हवाई पट्टी विस्तार के बाद बरवाला-तलवंडी राणा मार्ग बंद हो जाएगा। इससके ग्रामीणों को आने-जाने की परेशानी होगी। इसी को देखते हुए जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एडवोकेट ओमप्रकाश कोहली की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से उनके आवास पर मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने तलवंडी राणा के पास बन रहे एयरपोर्ट को हिसार के विकास के लिए सौभाग्यशाली बताया परंतु तलवंडी राणा से बरवाला हिसार रोड के बंद होने पर आसपास के ग्रामिणों को परेशानी ना हो इसके लिए गांव को वैकल्पिक मार्ग उपलब्ध करवाने की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल ने सुझाव दिया कि जो वैकल्पिक रोड सुविधा जनक हो और नजदीक लगे वह गांव को दी जाए। प्रतिनिधिमंडल ने तलवंडी राणा माइनर से हिसार कुरुक्षेत्र गौशाला जो मिर्जापुर रोड चौक के साथ दिल्ली रोड पर है वह वैकल्पिक मार्ग के रूप में देने की मांग की जिस पर उप मुख्यमंत्री ने ग्रामिणों को वैकल्पिक रोड देने का आश्वासन दिया।

ओपी कोहली ने बताया कि तलवंडी राणा से हिसार शहर का सडक़ मार्ग एयरपोर्ट पट्टी विस्तार के कारण बंद होने जा रहा है जिससे तलवंडी राणा, बीड़, जुगलान, धिकताना, बुगाना, धांसू व उकलाना रोड तक के शहर के गांवों में आने जाने की बहुत दिक्कत होगी व इससे दूरी भी बढ़ेगी। इसलिए शहर से इन गांवों में आवागमन सुचारू रखने के लिए लिए वैकल्पिक सडक़ मार्ग की मांग रखी गई है।

Next Story
Share it