Action India
झारखंड

पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव

पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव
X

धनबाद । Action India News

महुदा थाना क्षेत्र में पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव। महुदा बाजार में चालक समेत दो लोगों का कोरोना पॉजिटिव का पुष्टी होने पर महुदा बजार में खलबली मच गयी । महुदा पुलिस तुरंत हरकत आई आनन - फानन में बाजार को सील कर दिया गया।

धनबाद शहर के साथ - साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना ने पाव पसारना शुरु कर दिया है। पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो ने हाल ही में स्वाब जांच करवाई थी। महतो का स्वाब जांच रिपोर्ट नेगेटिव आया था। ड्राइवर के संक्रमित होने के बाद एक बार फिर से पूर्व विधायक महतो को स्वाब जांच करानी चाहिए। वहीं सुबह होते ही महुदा थाना प्रभारी हिरालाल तिर्की एंव पदुगोड़ा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि विकाश अग्रवाल ने महुदा बाजार का सब्जी पट्टी के दोनों ओर बांस बांध कर बेरिकेड्स कर दिया गया। लोंगो से एहतियात बरतने की अपील किया।

इन पदाधिकारियों ने कहा कि जो लोग बीना मास्क का पाये जाऐंगे और सोशल डिस्टेन्स का उलंघन करते नज़र आऐंगे। उन सभी पर सख्त कानुनी कार्रवाई करने की चैतावनी दी। इधर पदुगोड़ा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि विकास अग्रवाल के निर्देश पर तत्काल सब्जी पट्टी और बाजार का सेनिटाईज स्वंय रहकर करवाया।

विकास अग्रवाल ने कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा जब किसी पॉजिटिव मरीज का बुलेटिन जारी किया जाता है, उससे पहले ही मरीज को कोविड-19 वार्ड में ले जाना चाहिए। लेकिन यहां तो 12 घंटा तक उस मरीज को कोई पूछने वाला नहीं होता है। जिस कारण महामारी और लोगों को फैलने का खतरा लगा रहता है।

Next Story
Share it