Top
Action India

अवैध 21 मवेशियों सहित 03 आरोपी गिरफ्तार

अवैध 21 मवेशियों सहित 03 आरोपी गिरफ्तार
X

जगदलपुर । Action India News

जिले के बस्तर थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम कुड़कानार चौक से पुलिस ने अवैध रूप से 21 मवेशियों का परिवहन करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर परिवहन में प्रयुक्त ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपियों के विरुद्ध पशू क्रूरता अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुएशनिवार को न्यायालय में पेशकर रिमांड में भेज दिया है।

बस्तर थाना के टीआई सुरेंद्र बघेल ने बताया कि शुक्रवार रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ट्रक से कुछ लोग अवैधरूप से मवेशियों का परिवहन करते हुए रायपुर से हैदराबाद ले जा रहे हैं। मिली सूचना पर पुलिस ने ग्राम कुड़कानार चौक में नाकेबंदी करते हुए वहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी लेना शुरू कर दिया।

इसी दौरान पुलिस ने रायपुर की ओर से आ रही एक ट्रक क्रमांक सीजी 17 केएस 3935 को रोककर वाहन में सवार तीन लोगों से पूछताछ कर वाहन की तलाशी लेने पर ट्रक से अवैधरूप से 21 मवेशी बरामद किया।

जिसके बाद पुलिस ने अवैध रूप से मवेशियों के परिवहन करने वाले तीनों आरोपित पारस राम पटेल निवासी बलौदाबाजार, मनीषसाहू निवासी राजेन्द्रनगर वार्ड जगदलपुर, किशन पटेल निवासी रायपुर को गिरफ्तारकर लिया। वही पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस बताया कि इन मवेशियों को हैराबाद के बूचडखाना ले जा रहे थे।

Next Story
Share it