Action India
अन्य राज्य

बस व मोटरसाइकिल में भिड़ंत से 1 की मौत, 1 गंभीर घायल

बस व मोटरसाइकिल में भिड़ंत से 1 की मौत, 1 गंभीर घायल
X

कोंड़ागांव । एएनएन (Action News Network)

जिले के केशकाल थाना अंतर्गत ग्राम ददारगढ़ के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर गुरुवार को बस और मोटरसाइकिल के बीच भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में मोटरसाइक‍िल सवार दो लोगो में से एक युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी है तथा दूसरे को गंभीर चोट आई है। रायपुर जा रहे कांग्रेस पीसीसी अध्‍यक्ष मोहन मरकाम ने दुर्घटना देखकर रुके और सुरक्षाकर्म‍ियों की मदद से घायल को पुल‍िस के वाहन से केशकाल भेजा।

पुल‍िस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मजदूरों को लेकर जा रही बस क्रमांक सीजी 02 7482 जो कि जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रही थी तथा मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 19 बी 1914 केशकाल से कांकेर की ओर जा रही थी। मोटरसाइकिल चालक नीलू सेन के किसी कारणवश अचानक ब्रेक मारने पर पीछे से आ रही बस से भिड़ंत हो गई, जिससे मोटरसाइकिल में पीछे बैठे युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। इस दौरान रायपुर प्रवास पर जा रहे कोंडागांव विधायक मोहनमरकाम ने अपने काफिले को रोक घायल युवक को सुरक्षा कर्मियों की मदद से पुलिस वाहन में केशकाल भेजने के पश्चात रायपुर की ओर रवाना हुए।

थाना प्रभारी देवेंद्र दर्रो ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक पिता-पुत्र हैं, जो कि केशकाल विधानसभा अंतर्गत ग्राम हरवेल के निवासी हैं। इस दुर्घटना की सूचना परिवारजनों दे दी गयी है तथा मृतक को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल युवक का इलाज सामुदयिक स्वास्थ्य केंद्र केशकाल में किया जा रहा है। वहीं मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर भाग रहे बस चालक को बस समेत कांकेर थाने में रोक लिया गया है, जिससे पूछताछ जारी है।

Next Story
Share it