Top
Action India

बनी के दूरदराज क्षेत्रों में 100 परिवारों को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने खाद्य सामग्री भेजी

बनी के दूरदराज क्षेत्रों में 100 परिवारों को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने खाद्य सामग्री भेजी
X

कठुआ। एएनएन (Action News Network)

जहां एक तरफ देशभर में लाॅकडाउन की स्थिति बनी हुई है। वहीं इस लाॅकडाउन में अगर सबसे ज्यादा कठिन घड़ी से गुजर रहे हैं तो वह हैं दिहाड़ीदार गरीब लोग। लेकिन दूसरी ओर इन लोगों की मदद के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ-साथ इन गरीब लोगों की मदद भी कर रही है। एसएसपी कठुआ शैलेंद्र मिश्रा द्वारा कठुआ यूनाइटेड स्वंयसेवक मुहिम चलाई गई जिसमें लोगों को लाॅकडाउन के दौरान घर बैठे ही आवश्यक चीजें मुहैया करवाई जा रही हैं।

इसी क्रम में एसडीपीओ बसोहली पारूल भारद्वाज और एसएचओ बनी भूपेंद्र सिंह के प्रयासों से बनी क्षेत्र के 100 गरीब परिवारों में राशन भेजा गया। एसडीपीओ बसोहली ने बताया की एसएसपी कठुआ के दिशा निर्देश पर कठुआ यूनाइटेड स्वंयसेवक मुहिम चलाई है जिसमें लाॅकडाउन के दौरान लोगों के घर-घर तक आवश्यक चीजें पहुंचाई जाएं।

इसी क्रम में उन्होंने बनी के दूरदराज के पहाड़ी क्षेत्रों में 100 परिवारों को चिन्हित कर उन्हें राशन भेजा गया है। उन्होंने बताया कि इनमें बनी के दूरदराज के क्षेत्र जिसमें दुलंगल, डग्गर, डुग्गन, लोहांग और भंडार जैसे क्षेत्र के गरीब परिवारों को राशन भेजा गया है। एसडीपीओ ने बताया कि अगर 14 अप्रैल के बाद लाॅकडाउन आगे और बढ़ता है तो जम्मू कश्मीर पुलिस इन गरीब लोगों तक राशन मुहैया कराने के लिए हर वक्त तैयार हैं।

Next Story
Share it