Top
Action India

त्रिपुरा में 102 कोरोना के नये मरीज, कुल संख्या 573

त्रिपुरा में 102 कोरोना के नये मरीज,  कुल संख्या 573
X

अगरतला । एएनएन (Action News Network)

त्रिपुरा में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में बड़ी तेजी से इजाफा हो रहा है। पिछले दो दिनों से राज्य में 100 से अधिक संक्रमितों का मामले सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान त्रिपुरा में कुल 102 नये कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आए हैं। इसकी जानकारी राज्य के मुख्यमंत्री ने बीती देर रात को ट्वीट कर दी है। राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 573 हो गई है। जिसमें से 173 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 400 मरीजों का इलाज फिलहाल चल रहा है।

मुख्यमंत्री ने बताया है कि संक्रमित सभी मरीज दूसरे राज्यों से वापस लौटे हैं, जिन्हें एकांतवास शिविर में रखा गया था। उन्होंने बताया कि 728 लोगों के सैंपलों की जांच की गई, जिसमें से 102 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। संक्रमित सभी की ट्रेवेल हिस्ट्री है तथा कुछ बाहर से आने वाल लोगों के संपर्क में आने के बाद संक्रमित हुए हैं।

मुख्यमंत्री ने बताया है कि कोरोना से किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है। सभी को सिर्फ सावधानी बरतने की जरूरत है। उल्लेखनीय है कि त्रिपुरा में सबसे पहले दो कोरोना मरीज पाए गए थे, जिनको इलाज के बाद छुट्टी दे गई थी। राज्य पूरी तरह से कोरोना से मुक्त हो गया था लेकिन मई के शुरुआती दिनों में बीएसएफ के दो जवानों में सबसे पहले कोरोना के लक्षण पाए गए, उसके बाद संक्रमितों की तादात में लगातार बढ़ोतरी होती गई।

Next Story
Share it