Action India
अन्य राज्य

10वी कक्षा के छात्र ने फंदा लगाकर जीवन लीला की समाप्त, सोमवार को निकला था 10वीं कक्षा का परिणाम

10वी कक्षा के छात्र ने फंदा लगाकर जीवन लीला की समाप्त, सोमवार को निकला था 10वीं कक्षा का परिणाम
X

कठुआ । एएनएन (Action News Network)

जिला कठुआ के अधीन पड़ती पंचायत चन्नग्रां में युवक ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजनों ने बताया कि छात्र ने 10वी कक्षा की परीक्षा दी थी जिसका परिणाम बीते सोमवार को घोषित हुए हैं। उन्होंने बताया कि अपना परिणाम देखने के लिए सोमवार को घर से बाहर गया था, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटा।

वहीं परिजनों ने इसे पूरी पंचायत में ढूंढा लेकिन छात्र का कहीं भी पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह गांव के एक खेत में छात्र का शव पेड़ से लटका मिला, जिस पर खेत में किसी काम के लिए जा रही एक महिला की नजर पड़ी और उसने शव देखकर शोर मचाया। वही स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी कठुआ ले गए। इसी बीच मृत छात्र की जेब से एक पर्ची मिली जिसपर उसका 10वीं कक्षा का रोल नंबर लिखा हुआ था।

इससे कयास लगाया जा रहा है कि पिछले कल परिणाम घोषित होने के बाद वह अपना रिजल्ट देखने गया और जब उसने देखा कि वह असफल हो गया है और वह बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने इस तरह का कदम उठा लिया। वहीं इस संबंध में पुलिस ने मामलर दर्जकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Share it