Top
Action India

बंगाल में लगातार बारिश और आकाशीय बिजली से 11 की मौत, 4 घायल

बंगाल में लगातार बारिश और आकाशीय बिजली से 11 की मौत, 4 घायल
X

कोलकाता । Action India News

पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से 24 घंटे के दौरान विभिन्न जिलों में 11 लोगों की मौत आकाशीय बिजली और बाढ़ की चपेट में आने से हो गई है, जबकि चार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं।

सारी घटनाएं बांकुड़ा, पूर्व बर्दवान और हावड़ा जिले में घटी हैं। सचिवालय से मंगलवार सुबह मिली जानकारी के अनुसार पूर्व बर्दवान में 5 लोगों की मौत हुई है जबकि बांकुड़ा में भी 5 लोगों ने दम तोड़ा है।

हावड़ा में एक व्यक्ति की जान गई है। बांकुड़ा में एक महिला समेत दो लोगों की मौत ओंडा थाना क्षेत्र के इलाके में हुई है जबकि बांकुड़ा सदर थाना इलाके में वज्रपात की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हुई है।

खंडघोष थाना क्षेत्र में भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। हावड़ा जिले के बागनान इलाके में 50 वर्षीय शख्स की मौत आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हुई है। मौसम विभाग ने आशंका व्यक्त की है कि बुधवार तक लगातार बारिश होगी इसलिए लोग बिना वजह घरों से बाहर ना निकलें।

सचिवालय से मिली जानकारी के मुताबिक गलसी थाना क्षेत्र के 30 वर्षीय अमीरुल खलीफा की मौत हुई है जबकि 40 वर्षीय बबलू मेटे तथा 60 साल के मुस्लिम चौधरी की जान गई है। पूर्व स्थली थाना क्षेत्र के 50 वर्षीय वरुण प्रमाणिक की भी जान वज्रपात की वजह से गई है जबकि 45 साल की सीमा बाग खंडघोष थाना क्षेत्र की रहने वाली थीं, वह भी आकाशीय बिजली की चपेट में आई हैं। अभी तक अन्य लोगों की पहचान उजागर नहीं की गई है।

Next Story
Share it