Top
Action India

शाहजहांपुर में टूरिस्ट बस व ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण भिड़ंत, 13 घायल

शाहजहांपुर में टूरिस्ट बस व ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण भिड़ंत, 13 घायल
X

शाहजहांपुर। एएनएन (Action News Network)

जिले के खुटार थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के टूरिस्ट बस व ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण भिड़ंत में चालक सहित 13 यात्री घायल हो गए। गंभीर रूप से जख्मी छह घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जबकि प्रथमिक उपचार के अन्य घायलों को खुटार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से छुट्टी दे दी गई है।

पुलिस के अनुसार, चंडीगढ़ से यात्रियों को लेकर नेपाल ले जा रही एक टूरिस्ट मिनी बस बुधवार तड़के करीब पांच बजे खुटार थाना क्षेत्र में पूरनपुर रोड पर सिहुरा गांव के पास कोहरे के चलते गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी की घटना के बाद गन्ने से भरी ट्राली सड़क किनारे पलट गई। वहीं, हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। घटना से बस में सवार करीब तेरह यात्री घायल हो गए।

हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस की सहायता से खुटार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। डॉक्टरों ने गंभीर रूप से जख्मी नेपाल निवासी मीना (20), चंडीगढ़ के जीरतपुर निवासी नीमकुमारी (32), हरियाणा के पंचकूला निवासी दामोदर (28), हिमाचल प्रदेश के मनाली निवासी लालमाया (70), पंजाब निवासी गुरुचरन (50) व चंडीगढ़ के मालवा निवासी बस चालक सिमलाल (35) को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां एक महिला की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

Next Story
Share it