Action India
अन्य राज्य

पंखे में उतरे करंट की चपेट में आकर 13 वर्षीय किशोर की मौत, नानी की हालत गम्भीर

पंखे में उतरे करंट की चपेट में आकर 13 वर्षीय किशोर की मौत, नानी की हालत गम्भीर
X

कानपुर । एएनएन (Action News Network)

बिधनू थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह पंखे में उतरे करंट ने किशोर की जान ले ली। जबकि नाती को बचाने के प्रयास में नानी भी करंट की चपेट में आकर झुलस गई। जिन्हें इलाज के लिए बिधनू सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी जांच पड़ताल की है।
बिधनू थानाक्षेत्र की मझावन चौकी के कुल्हौली गांव निवासी छत्रपाल का 13 वर्षीय बेटा अनुज घर के कमरे में खेल रहा था।

वहीं पास में ही उसकी नानी पूनम निवासी इटर्रा घाटमपुर बैठी थी। पूनम ने बताया कि अनुज खेलते हुए जमीन पर रखे फर्राटे वाले पंखे के पास जा पहुंचा और अचानक उसका हाथ पंखे में छू गया। इस बीच पंखे में उतरे करंट से वह चिपक गया और चीखने लगा। आवाज सुनकर वो उसे बचाने के आगे बढ़ी और उसे पकड़कर खींचने लगी तो वह भी करंट की चपेट में आ गई। दोनों को इस पंखे में चिपका देख घर पर किसी काम से आए पड़ोसी ने पंखे का प्लक हटाया और प्लक हटते ही दोनों फर्श में गिर गए।

आनन-फानन दोनों को परिजन बिधनू सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने अनुज को मृत घोषित करते हुए पूनम का इलाज शुरू किया है। अनुज की मौत के बाद पूरे घर में मातम पसर गया। सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस मृतक के परिजनों से पूछतांछ के बाद कार्यवाही में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि अभी परिजनों की ओर से किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है।

Next Story
Share it