Top
Action India

अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 15 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 15 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
X

  • 225 लीटर अवैध शराब बरामद तथा 18 कुंतल लहन किया नष्ट

फतेहपुर। एएनएन (Action News Network)

पुलिस तथा आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने जिले में सोमवार को होली पर्व के मद्देनजर अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ छापेमारी की बड़ी कार्रवाई करते हुए 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने 225 लीटर अवैध शराब बरामद की वहीं 18 कुंतल लहन जब्त कर नष्ट किया।

जहानाबाद थाना क्षेत्र के नोनारा गांव के कंजरनडेरा में क्षेत्रीय पुलिस व आबकारी विभाग ने संयुक्त रूप से छापेमारी की कार्रवाई में 225 लीटर अवैध शराब बरामद की, साथ ही 18 कुंतल लहन नष्ट किया गया। छापेमारी की कार्रवाई से घरों के पुरुष भाग निकले सिर्फ महिलाएं ही बची हैं। अवैध रूप से कच्ची शराब बनाने तथा अवैध कारोबार करने वाले 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस मौके पर आबकारी अधिकारी लक्ष्मी शंकर बाजपेई थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार हमराही सिपाहियों के साथ मौजूद रहे। इस मामले में आबकारी अधिकारी ने बताया कि इस तरह की छापेमारी कार्रवाई लगातार की जाएगी और आज जहानाबाद थाना क्षेत्र के नोनारा गांव के कंजरन डेरा में बड़ी कार्रवाई करते हुए 15 अवैध शराब बनाने व बेचने के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं। उनके घरों से 225 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है और 18 कुंतल लहन जब्त कर नष्ट किया गया है। यह कार्रवाई अभी चलती रहेगी। जहरीली कच्ची शराब के अवैध कारोबारियों को बख्शा नहीं जायेगा।

Next Story
Share it