Action India
अन्य राज्य

राजधानी भोपाल में एक बार फिर 17 लोग चिरायु अस्‍पताल से स्वस्थ होकर लौटे घर

राजधानी भोपाल में एक बार फिर 17 लोग चिरायु अस्‍पताल से स्वस्थ होकर लौटे घर
X

भोपाल । एएनएन (Action News Network)

एक बार फिर राजधानी भोपाल में बुधवार को 17 व्यक्तियों ने कोरोना को पराजित किया। चिरायु अस्पताल से पूरी तरह स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए इन योद्धाओं ने भोपाल के नागरिकों से अपील की है कि घरों में रहें, सुरक्षित रहें, बहुत आवश्यक होने पर ही घरों से निकलें और सोशल डिस्टेंस को अपनायें। इन इन सभी ने उच्च स्तरीय व्यवस्थाओं और बेहतर इलाज के लिए शासन -प्रशासन और चिरायु अस्पताल प्रबंधन को धन्यवाद दिया।

डिस्चार्ज हुए जेल रोड निवासी 49 वर्षीय युवक ने अच्छे इलाज के लिए सबका शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा सभी बहुत मेहनत कर रहे है। सभी मेरे लिए भगवान की तरह है जिन्होंने नया जीवन दिया है। चिरायु अस्पताल के डायरेक्टर अजय गोयनका ने डिस्चार्ज हुए सभी व्यक्तियों को सात दिवस होम क्वारंताइन होने की समझाइश दी। सभी व्यक्तियों से अपने घर, मोहल्ले और आसपास के क्षेत्रों में शासन-प्रशासन की तरफ से जनहित में कोरोना के संबंध में जागरूक करने की अपील की। उन्होंने कहा कि यह समय सभी के लिए संकट का है। हमे कोशिश करनी है कि ज्यादा से ज्यादा घर में रहे, सिर्फ अति आवश्यक कार्यों के लिए ही बाहर निकले।

भोपाल जिला प्रशासन द्वारा बुधवार से कुछ प्रतिबंधों को शिथिल करते हुए मुख्य मुख्य स्थानों पर मार्केट खुलवाए गए हैं। लेकिन नागरिकों से इन सार्वजनिक मार्केट में अति आवश्यक चीजों की खरीददारी लिए ही आने की अपील की गई है। कहा गया है कि खरीदारी के दौरान चीजों को हाथ लगाने से बचें, खरीदी हुई हर चीज़ को सैनिटाइज करें। मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। जनसुविधा की इस व्यवस्था को स्व-अनुशासन और गंभीरता से संचालित करने में अपना सहयोग दें।

Next Story
Share it