Top
Action India

245 किलो गांजा सहित 02 गांजा तस्कर गिरफ्तार

245 किलो गांजा सहित 02 गांजा तस्कर गिरफ्तार
X

कोंडागांव । Action India News

जिले के थाना फरसगांव को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। एनएच 30 पर नाका लगाकर जगदलपुर की ओर से आ रही एक सफेद रंग की महिन्द्रा पीकप वाहन क्रमांक एचआरजेड 06 बी 2438 में आरोपी मुकेश दुग्गल पिता राममेहर दुग्गल निवासी हरियाणा एवं मोनू बैबिआन पिता स्व. चांदीराम बैबीआन निवासी हरियाणा के वाहन की तलाशी लेने पर पीकप के पीछे ट्राली में छुपाकर रखे 10 सफेद रंग की बोरी के अंदर भूरे रंग के टेप से लपेटा हुआ 49 पैकेट कुल 245 किलो 340 ग्राम गांजा मादक पदार्थ बरामद किया गया। दोनों आरोपितों को रविवार को न्यायिक रिमांड में जेल दाखिल कर दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपितों से पूछताछ करने पर बताया कि अवैध मादक पदार्थ गांजा उडिसा से हरियाणा लेकर जाना बताया। बरामद गांजे का अनुमानित बाजार मूल्य 12 लाख 26 हजार 07 सौ रूपये है।

आरोपीगण द्वारा अवैध मादक पदार्थ गांजा का तस्करी करना पाये जाने से आरोपीगणों के विरूद्ध थाना फरसगांव में अप.कमांक 99/20 धारा 20 (ख) एनडीपीएस एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर उपरोक्त आरोपितों को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया।

Next Story
Share it