Top
Action India

ट्रक से टक्कर से कार में लगी आग, 5 लोगों की मौत

एटा। एएनएन (Action News Network)

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के एटा-अलीगंज मार्ग पर हिम्मतपुर ईंट-भट्टा के समीप शनिवार सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार में आग लगने से कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे हैं। एक बच्ची (15) घायल हो गई है, जिसे उपचार के लिए आगरा भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह करीब 4.30 बजे एटा की ओर से जा रहे सीमेंट लदे लीलेंड ट्रक से एक स्विफ्ट डिजायर कार जा टकराई। इसकी वजह से कार में आग लग गई और वह धू-धू कर जलने लगी। इस बीच किसी प्रकार कार का एक दरवाजा खुल गया। इससे कार में सवार वर्षा (15) पुत्री सुनील कुमार छिटककर दूर जा गिरी और वह घायल हो गई, जिसे अस्पताल भेज दिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि हादसा कार ने ट्रक को ओवरटेक करने के चलते हुआ है।

पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लाए गए शवों में दो पुरुष, एक महिला और दो बच्चों के हैं । हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह सभी लोग कहां के रहने वाले हैं। कुछ लोगों इन्हें सुनील कुमार (35) पुत्र सिपाहीराम निवासी तमरौरा, थाना नयागांव एटा का निवासी बताया गया है। पुलिस ने बताया है कि सभी शवों को कानूनी कार्रवाई करते हुए पोस्टर्माटम के लिए भेजा दिया गया है। फिलहाल शवों के विस्तृत शिनाख्त की प्रतीक्षा की जा रही है।

Next Story
Share it