Action India

सोपेर में ग्रेनेड अटैक से 6 आम नागरिकों की मौत : आम नागरिकों को बनाया निशाना

सोपेर में ग्रेनेड अटैक से 6 आम नागरिकों की मौत : आम नागरिकों को बनाया निशाना
X

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमले में कुछ लोग घायल हुए हैं। खबरों के मुताबिक, आतंकियों ने बस अड्डे पर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका था। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों के तलाश में छापे मार रही है।

  • जम्मू-कश्मीर में आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं आतंकी
  • सोपोर में आतंकियों ने बस स्टैंड के नजदीक ग्रेनेड से हमला किया
  • ग्रेनेड अटैक में 6 आम नागरिक घायल हुए हैं, सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर। एआईएन

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमले में 6 लोग घायल हुए हैं। खबरों के मुताबिक, आतंकियों ने बस अड्डे पर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका था। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों के तलाश में छापे मार रही है।

कश्मीर जोने पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने सोपोर में बस स्टैंड पर आम नागरिकों पर ग्रेनेड फेंका। शुरुआती सूचना के मुताबिक ग्रेनेड हमले में 6 सिविलियंस जख्मी हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि घायलों में 1 की हालत गंभीर है और उसे श्रीनगर के एक अस्पताल में रेफर किया गया है। बाकी घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सीआरपीएफ की 179वीं बटैलियन मौके पर पहुंच चुकी है और इलाके को घेर लिया गया है। आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सुरक्षा बल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

बता दें कि राज्य में आर्टिकल 370 हटाने के बाद से ही आतंकियों पर सुरक्षाबलों से शिकंजा कस दिया है। आतंकवादी अब आम लोगों को भी निशाना बना रहे हैं।

Next Story
Share it