Action India
अन्य राज्य

पत्नी, पुत्र व मामा की हत्या करने वाले को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

पत्नी, पुत्र व मामा की हत्या करने वाले को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया
X

डिब्रूगढ़ । एएनएन (Action News Network)

डिब्रूगढ़ जिला शहर में संजय दास नामक एसएसबी से सेवानिवृत्त जवान ने लाइसेंसी पिस्तौल से गोली चलाकर सोमवार को अपनी पत्नी, पुत्र और मामा की हत्या कर फरार हो गया था। पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई थी। एक घर में छुपे आरोपित को पुलिस ने मंगलवार की सुबह मुठभेड़ में मार गिराया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संजय दास नामक सेवानिवृत्त एसएसबी का जवान अपनी पत्नी पुत्र और मामा की हत्या प्वाइंट 32 बोर की लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मार कर की थी। घटना के बाद वह इलाके के एक खंडहरनुमा घर में छिपा हुआ था। घटना की खबर मिलते ही डिब्रूगढ़ पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में मध्य रात्रि लगभग 12.30 बजे पुलिस की एक टीम अर्धसैनिक बल के साथ पहुंचकर पूरे इलाके को घेर लिया।

पुलिस पुलिस ने संजय दास को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। जिस दौरान संजय दास ने पुलिस पर ही पिस्तौल से फायरिंग कर दिया। पुलिस संजय को जिंदा पकड़ने के लिए लगातार कोशिश करती रही। मंगलवार की सुबह तकरीबन 03.30 बजे पुलिस की गोली से संजय दास की मौत हो गई।

ज्ञात हो कि सोमवार की सुबह संजय दास ने अपनी पत्नी सपना दास, बेटा नवाज्योति दास (20) और मामा गनकांत हजारिका (76) की गोली मारकर हत्या कर दिया था। पुलिस ने मृत हत्यारे के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। संजय दास ने अपने हंसते-खेलते परिवार को क्यों खत्म किया, इसके पीछे क्या वजह थी, इसका पता नहीं चल पाया है।

Next Story
Share it