Top
Action India

आम आदमी पार्टी भाजपा नेताओं का करेगी घेराव : दिलीप पांडेय

आम आदमी पार्टी भाजपा नेताओं का करेगी घेराव : दिलीप पांडेय
X

नई दिल्ली Action India News

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक दिलीप पांडेय और विधायक गुलाब सिंह ने द्वारका में स्थित कारगिल सोसाइटी दैनिक वस्तुओं की दुकानों में तोड़फोड़ करने पर भाजपा की जमकर आलोचना की।

इस सोसायटी में सेवानिवृत्त और दिवंगत सैन्य अधिकारियों के परिवार रहते हैं। दिलीप पांडेय ने कहा कि सोसायटी की दुकानों को बिना नोटिस दिए तोड़ा गया। भाजपा शासित एमसीडी कारगिल सोसायटी की तोड़ी गई दुकानों को 48 घंटे के अंदर ठीक करा कर दे, अन्यथा आम आदमी पार्टी एमसीडी के मेयर व पार्षद, सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का घेराव करेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा को अपनी इस कार्रवाई के लिए शहीदों के सभी परिवारों से बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए। साथ ही भाजपा हमें बताए कि उसे सैन्य परिवारों को परेशान करने और बाहर निकालने के लिए बिल्डर लॉबी से कितने पैसे मिले हैं।

वहीं मटियाला विधानसभा से विधायक गुलाब सिंह ने कहा कि भाजपा शासित एमसीडी के अधिकारियों ने दुकानें तोड़ने का विरोध करने पर सैन्य परिवार की महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक दिलीप पांडेय और मटियाला विधानसभा से विधायक गुलाब सिंह ने पार्टी मुख्यालय पर संयुक्त रूप से एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि आप सभी की जानकारी में होगा कि द्वारका सेक्टर-18 के अंदर 2003 में परम आदरणीय कविकुल शिरोमणि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी ने देश की रक्षा करते शहीद हुए जवानों, जिन्होंने अपनी मातृभूमि के लिए अपने प्राण गवाएं, उनके परिवार की चिंता करते हुए कारगिल सोसाइटी नाम से एक रेजिडेंशियल कांप्लेक्स का निर्माण किया गया।

इस प्रयास को बहुत सराहा गया और जिस प्रयास को पूरे देश ने, पूरी सेना ने, सामाजिक और राजनीतिक जगत ने सराहा कि सिर पर छत देने का नेक काम किया गया है। आज स्वर्गीय अटल जी के उस सपने को अपने जूते की नोंक पर रख कर दिल्ली के अंदर भारतीय जनता पार्टी और भाजपा शासित निगम ने देश, देश के जवानों का और देशभक्ति का मजाक बना कर रख दिया है।

जो सोसाइटी शहीदों के परिवारों के रहने के लिए बनी, वहां रहने के लिए घर के साथ- साथ उनकी दैनिक आवश्यकताएं पूरी हो सकें।

Next Story
Share it