Select Page

आम आदमी पार्टी की सरकार मतलब विकास की गारंटी: मुकेश

आम आदमी पार्टी की सरकार मतलब विकास की गारंटी: मुकेश

नई दिल्ली/टीम एक्श इंडिया
मुकेश गोयल ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में अपने पूरे राजनीतिज्ञ अनुभव का इस्तेमाल करते हुए विरोधियों पर भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहे। जहं पदयात्रा, जनसंपर्क व जनसभा कर लोगों के बीच आम आदमी पार्टी की नीतियों को विस्तारपूर्वक रख रहे हैं। साथ ही विरोधियों पर भी जमकर निशाना साध रहे।
आम आदमी पार्टी ही कर सकती है दिल्ली का विकास: मुकेश गोयल ने अपने जनसंपर्क के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी ही दिल्ली में विकास की बयार बहा सकती है और पिछले आठ वर्षों से आप भी अपने जीवन परिवर्तन देख रहे हैं। मुकेश गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार मतलब विकास की गारंटी है। जहां बिना भेदभाव विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जात है। मुकेश गोयल ने कहा कि आप देख रह हैं किस तरह दिल्ली के करिश्माई मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में विकास कार्य अपने चरम पर है। इस बार दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो दिल्ली नगर निगम विकास कार्य नहीं थमेंगे। मुकेश गोयल ने कहा कि आप देख सकते हैं महिलाओं को दिल्ली में फ्री बस सेवा की सुविधा उपलब्ध है तो फ्री पानी और बिजली से दिल्ली की जनता लाभान्वित हो रही है।


बीजेपी ने 15 वर्षों में किया दिल्ली का किया बेड़ागर्क: मुकेश गोयल ने जनसंर्पक के दौरान विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने दिल्ली को बदनाम कर दिया है। दिल्ली नगम निगम में बीजेपी पिछले 15 वर्षों से सत्ता में है लेकिन दिल्ली में एक भी विकासात्मक कार्य नहीं हुए। मुकेश गोयल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हां, बीजेपी ने दिल्ली में तीन कूड़े के पहाड़ जरूर खड़े दिए, जो सबके लिए शर्म की बात है। आज दिल्ली की जनता को निगम में कोई भी काम कराना हो तो बिना करप्शन निगम में कोई कार्य नहीं होता। यहीं उपलब्धि बीजेपी को इस बार दिल्ली नगर निगम के चुनाव में भारी पड़ेगी।

Advertisement

Advertisement