Select Page

आम आदमी पार्टी की लहर नहीं आंधी है: नेहा अग्रवाल

आम आदमी पार्टी की लहर नहीं आंधी है: नेहा अग्रवाल

धीरपुर: हर कोई अपनी समस्याओं का नेहा अग्रवाल से समाधान चाहता है, नेहा के समर्थन में उतरे क्षेत्रवासी, मिला रहा अपार समर्थन

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
धीरपुर वार्ड से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी नेहा अग्रवाल का चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। लोगों तक आम आदमी पार्टी की नीतियों को लेकर नेहा अग्रवाल जमीन पर उतर चुकी हैं। गली-गली का दौरा कर लोगों से वोट की अपील कर रही हैं। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साह और जोश देखने लायक होता है।


वहीं, प्रत्याशियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप की दौर भी शुरु हो गया है। जनंसपर्क के साथ-साथ प्रत्याशी विरोधियों पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।
धीरपुर से वार्ड प्रत्याशी नेहा अग्रवाल ने जनसंपर्क, पदयात्रा और वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में बैठकें कर लोगों तक आम आदमी पार्टी की नीतियां पहुंचाने का काम किया है। वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा कर लोगों से वोट की अपील कर रही हैं। इस दौरान जनता का भरपूर प्यार, मान-सम्मान मिल रहा, जिसे पाकर नेहा अग्रवाल अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। नेहा कहती हैं कि आप सबका प्यार सम्मान बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगी और वार्ड में विकासात्मक कार्यों को शीघ्र अमलीजामा पहनाउंगी।


नेहा को मिल रहा जनता का भरपूर प्यार: नेहा अग्रवाल जहां-जहां भी जा रही हैं, उनके समर्थकों की भीड़ उनका फूल-मालाओं से स्वागत करती है।
लोगों में भी नेहा अग्रवाल को सुनने की उत्सुकता देखी साफ देखी जा सकती है। लोगों का कहना है कि वार्ड की हर गली में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। हर कोई अपनी समस्याओं का नेहा अग्रवाल से समाधान चाहता है। नेहा अग्रवाल सभी की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनतीं है और समयबद्ध तरीके से हल करने का आश्वासन देती हैं।


”आम आदमी पार्टी की सरकार मतलब विकास की गारंटी: नेहा अग्रवाल ने अपने जनसंपर्क के दौरान कहा कि पिछले आठ वर्षों में दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में विकासात्मक कार्यों की झड़ी लगी हुई है। लोगों के जीवन में क्रांंतिकारी बदलाव आए हैं। नेहा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जो कहा है, वो करके दिखाया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल की 10 गारंटी यथासंभव पूरी की जाएगी। नेहा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार मतलब विकास की गारंटी है। जहां बिना भेदभाव विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जाता है। नेहा अग्रवाल ने कहा कि आप देख सकते हैं महिलाओं को दिल्ली में फ्री बस सेवा की सुविधा उपलब्ध है तो फ्री पानी और बिजली से दिल्ली की जनता लाभान्वित हो रही। है।

Latest News

Advertisement

Advertisement