Select Page

आप प्रत्याशी एडवोकेट चित्रा विद्यार्थी को मिला जनता का समर्थन

आप प्रत्याशी एडवोकेट चित्रा विद्यार्थी को मिला जनता का समर्थन

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
दिल्ली के वजीरपुर वार्ड में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी चित्रा विद्याथी ने जनसंपर्क किया और लोगों को समझाते हुए कहा कि आप सभी आम आदमी पार्टी का साथ दें। निगम में आम आदमी पार्टी विकास करके दिखायेगी। उन्होंने आगे बताया कि विधायक राजेश गुप्ता ने क्षेत्र का विकास करके दिखाया है। यही कारण है कि हम जहां पर भी जनसंपर्क के दौरान जा रहे है, हमें जनता का अपार प्यार व स्नेह मिल रहा है। जनता आम आदमी पार्टी के समर्थन में है।
आपको बात दें कि चित्रा विद्यार्थी ने क्षेत्र में अनेकों सेवा के कार्य किये हैं, यही कारण है कि कई समाज के लोग आज उनको समर्थन करने की बात कह रहे है।
आप ने जो कहा, वह करके दिखाया: आम आदमी पार्टी वादे की पक्की है, जो वादे आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की जनता से किये थे। वह पूरे करके दिखाये है। यही कारण है कि हम जहां पर भी जा रहे है हमें जनता का आशीर्वाद मिल रहा हैं।


चित्रा विद्यार्थी को मिला जीत का आशीर्वाद: जनसंपर्क के दौरान बुजुर्गों ने चित्रा विद्यार्थी को जीत का आशीर्वाद दिया और कहा कि चित्रा विद्यार्थी एक अच्छी समाजसेविका होने के साथ-साथ हमारे सुख-दुख में साथ रहती है। क्षेत्र में कई जगहों पर चित्रा विद्यार्थी का हुआ स्वागत: एडवोकेट चित्रा विद्यार्थी का कई समाज के लोगों ने जगह-जगह स्वागत किया और समर्थन की बात पर भी जोर दिया। आप मेरा समर्थन करो, मैं करूगीं क्षेत्र का विकास: चित्रा विद्यार्थी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप सभी मेरा समर्थन करें। मैं आप सभी से वादा करती हूं कि क्षेत्र का विकास करके दिखाऊंगी।


चित्रा विद्यार्थी ने जनसंपर्क के दौरान लोगों को आप की नीतियों से कराया अवगत: आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी चित्रा विद्यार्थी ने जनसंपर्क के दौरान लोगों को आदमी पार्टी की नीतियों व आप के द्वारा किये गये कार्यों की जानकारी दी।

Advertisement

Advertisement