Select Page

आप-कांग्रेस का निगम से होगा सूपड़ा साफ, बनेगी बीजेपी सरकार: अनुभव धीर

आप-कांग्रेस का निगम से होगा सूपड़ा साफ, बनेगी बीजेपी सरकार: अनुभव धीर

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
आदर्श नगर वार्ड से बीजेपी के युवा प्रत्याशी अनुभव धीर वोटिंग से पूर्व अपने चुनाव प्रचार अभियान को गति दे रखी है। सुबह से लेकर देर रात तक अनुभव धीर जनता के बीच रहकर बीजेपी की नीतियो से अवगत करा रहे और वोट की अपील कर रहे। इस प्रचार में अनुभव को जहां वार्डवासियों का साथ मिल रहा तो वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम उनके साथ कदमताल कर रहा होता है। क्षेत्र के युवाओं के साथ-साथ बड़े-बुजुर्गों का भी आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है। बडे-बुजुर्ग अनुभव को जीत का आशीर्वाद देते हुए कहते हैं कि अनुभव हम सबके बीच का लड़का है और इसके व्यवहार और कार्यशैली से क्षेत्र की जनता भली-भांति वाकिफ है। बुजुर्ग कहते हुए सुनाई दे रहे थे कि अनुभव अपने अनुभव से क्षेत्र में विकासात्मक कार्यों की झड़ लगा देगा और वार्ड की कायाकल्प होगी। वहीं महिलाओं ने अनुभव का चंदन का टीका लगाकर जीत का आशीर्वाद दिया। नुक्कड़ सभा हो या गली-गली जनसंपर्क। लोगों का अनुभव के साथ जुड़ाव बढ़ता ही जा रहा है। हर कोई युवा प्रत्याशी के अनुभव को आदर्श नगर वार्ड में प्रयोग होते देखना चाहता है। अनुभव धीर जनता के बीच पहुंचकर जहां बीजेपी की नीतियों से लोगों को अवगत करा रहा हैं, वहीं, आदर्श नगर वार्ड के कायाकल्प करने के लिए अपना विजन भी जनता-जर्नादन के समक्ष प्रस्तुत कर रहें हैं।


विरोधियों पर जमकर बरसे अनुभव: अनुभव धीर ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने विकास कार्य नहीं किया बल्कि विकास कार्यों को ठप करने का काम किया। दिल्ली निगम के साथ सौतेला व्यवहार किया। निगम की फंड रोक दी जिससे निगमकर्मियों को हड़ताल करना पड़ा। दिल्ली की जनता ये सब कतई भूली नहीं और दिल्लीवासियों ने केजरीवाल सरकार और आम आदमी पार्टी को सबक सिखाने का मन बना लिया है। दिल्ली में एक बार फिर से दिल्ली नगर निगम में बीजेपी की सरकार बनेगी और पार्षद अपनी सेवाएं देंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और उनके विधायकों ने दिल्ली का बेड़ागर्क कर दिया है। केजरीवाल खुद चुनावों में व्यस्त हैं और दिल्ली की जनता को विकास कार्यों के नाम पर सिर्फ बगले झांकने को मिल रहीं। पिछले 15 वर्षों में दिल्ली में अनगिनत विकास कार्य हुए हैं और यह बीजेपी शासित निगम की उपलब्धि है।

Advertisement

Advertisement