Top
Action India

भाजपा ने जनता का ध्यान मूलभूत जरूरतों के मुद्दों से हटाया- संजय सिंह

भाजपा ने जनता का ध्यान मूलभूत जरूरतों के मुद्दों से हटाया- संजय सिंह
X

लखनऊ। एएनएन (Action News Network)

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा ने जनता का ध्यान मूलभूत जरूरतों के मुद्दों से हटा दिया है। सरकारें विकास के कार्यों को पूरा नहीं करा पा रही है और सिर्फ एनपीआर व एनआरसी में उलझा रही है।

संजय सिंह ने वीवीआईपी गेस्ट हाउस में कहा कि सीएए के मुद्दे पर शाहीन बाग, लखनऊ के घंटाघर में प्रदर्शन हो रहा है। आप के कार्यकर्ताओं ने इन इलाकों में जा कर सहायता कार्य किया है। हमारे नेता हर दिन सहायता करते रहे हैं। दिल्ली की कानून व्यवस्था तो गृह मंत्री के हाथ में है, वे कितने दिन प्रदर्शन स्थल पर गये। या फिर संवेदनशील क्षेत्र में गये।

उन्होंने कहा कि घंटाघर पर सीएए के विरोध में जनता धरना दे रही है। महिलाएं बारीश में ​​भीग कर भी प्रदर्शन कर रही हैं। प्रदेश की सरकार उनके नाम पते को सार्वजनिक कर होर्डिंग टांगने का काम कर रही है। सीधे हाईकोर्ट के आदेश की अनदेखी की जा रही है। प्रदेश की योगी सरकार अपने लिये फैसले पर पीछे हटने को तैयार नहीं हो रही है।

उन्होंने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि राज्य सरकार की दोहरी नीति के विरोध में आवाज उठाने का मन बना ​लेना है। कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जा कर इनके असली चेहरे को प्रस्तुत करना होगा। राज्य सरकार के अलावा केन्द्र सरकार में बैठे उनके मित्रों के 10 लाख 50 हज़ार करोड़ की लूट को बताना चाहिए। आज वर्तमान में देश की चरमराई अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी जैसे मुद्दों की तरफ जनता का ध्यान ले जाना होगा।

Next Story
Share it