Top
Action India

अभिनेता पूरब कोहली ने बताया वो और उनके परिवार ने कैसे जीती कोरोना की जंग

अभिनेता पूरब कोहली ने बताया वो और उनके परिवार ने कैसे जीती कोरोना की जंग
X

अभिनेता पूरब कोहली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में पूरब ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। अभिनेता पूरब कोहली ने बताया कि वह और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव था। पहले उनके परिवार में आम फ्लू जैसे ही लक्षण थे, लेकिन बाद में पता चला कि वे सब कोरोना वायरस से संक्रमित थे। पूरब ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है-' दोस्तों, हममें लगातार फ्लू के लक्षण थे, जिसके बाद हमने अपने जनरल फिजिशियन को दिखाया। उन्होंने हमे बताया हम कोरोना पॉजिटिव है।

सबसे पहले मेरी बेटी इनाया को कोरोना हुआ। पहले उसे हल्की कफ और सर्दी थी। उसके बाद लूसी को सीने में दर्द हुआ और कफ भी था, दो दिन बाद मुझे काफी तेज सर्दी हो गई। लेकिन वो एक दिन में ठीक हो था । इसके बाद मुझे कफ की शिकायत होने लगी। ये पूरे तीन दिन तक चला। सभी को 100-101 बुखार और थकान भी रहा, लेकिन ओसियन को तीन रातों तक 104 फीवर रहा। उसकी नाक बह रही थी और खांसी भी थी। पांचवे दिन उनका बुखार उतर गया। हम सभी फोन से डॉक्टर के टच में थे। लंदन में यह सबको हो रहा है और इसे रोकना मुश्किल है। हमारे जानने वाले कुछ लोगों को भी हुआ है। आपसे बस इसलिए शेयर करना चाहता था ताकि यह जानकर डर कम हो कि किसी को यह हुआ था और वह अब ठीक है।

बुधवार को हम सब सेल्फ क्वॉरंटीन से बाहर आ चुके हैं और अब संक्रमण फैलाने वाले नहीं रहे।'पूरब ने इस पोस्ट में आगे लिखा कि-'पिछले बुधवार को उनका क्वॉरंटीन पीरियड खत्म हुआ है। अभिनेता ने बताया कि इस दौरान उन्होंने किस तरह से सावधानी बरती। पूरब ने बताया कि उन्होंने कई घरेलू उपचार किए, जिससे उन्हें काफी मदद मिली। हम 4 से 5 बार भाप ले रहे थे और अदरक, हल्दी और शहद के मिश्रण का इस्तेमाल करने से काफी मदद मिली। साथ ही हमने पानी की बोतल को अपने सीने पर भी रखा था जिससे तकलीफ कुछ कम हो सके। इसके अलावा हॉट बाथ से भी आराम मिला और दो हफ्ते बाद भी महसूस हो रहा है कि हमारा शरीर रिकवर हो रहा है!' इसके साथ ही पूरब ने सभी से अपील करते हुए कहा कि घर पर रहे और शरीर को आराम दे।'

पूरब कोहली ने सुपारी, वो लम्हे, आवारापन, रॉकऑन आदि कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई है। पूरब फिल्मों के अलावा नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'टाइपराइटर' में इंस्पेक्टर की भूमिका ने नजर आये।फिलहाल पूरब कोहली और उनका परिवार सुरक्षित है और लंदन में है।

Next Story
Share it