Action India
अन्य राज्य

सड़कों पर कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा स्लोगन लिख एबीवीपी ने दिया संदेश

सड़कों पर कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा स्लोगन लिख एबीवीपी ने दिया संदेश
X

  • अभाविप की टीम ने स्वच्छताकर्मियों को माला पहनाकर किया सम्मान

कानपुर । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस के संक्रमण में जारी लॉकडाउन में समाजसेवी से लेकर आम जन भी जरुरतमंदों की मदद कर रहा है। ऐसे में सेवा भाव से जुड़ा संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भी पीछे रहने वाला नहीं है। रोजाना की भांति मंगलवार को भी महानगर छात्रा प्रमुख अनुभा सिंह सोलंकी के नेतृत्व में टीम ने हाइवे पर प्रवासियों को लंच पैकेट वितरित किया। इसके साथ ही सड़कों पर कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा स्लोगन लिख इस लड़ाई को जीतने का संदेश दिया। इसके साथ ही स्वच्छताकर्मियों को माला पहनाकर सम्मान किया गया।

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए जारी लॉकडाउन के समय से ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की महानगर छात्रा प्रमुख अनुभा सिंह सोलंकी अपनी टीम के साथ जरुरतमंदों को भोजन उपलब्ध करा रही हैं। कभी उनको मॉस्क व सेनिटाइज देकर जागरुक करती हैं तो कभी खुद के बनाये मॉस्क भी उपलब्ध कराती हैं। इसके साथ ही गरीब महिलाओं को मॉस्क बनाना भी सिखाती हैं। मानवता है धर्म हमारा थीम पर कार्य कर रही अनुभा मंगलवार को नेशनल हाइवे में अपने-अपने घर जा रहे प्रवासियों को लंच पैकेट उपलब्ध कराया। प्रवासियों का दर्द देख अनुभा ने कहा कि सरकार को इस पर विचार करना चाहिये।

प्रवासी मजदूरों में किसी के पास चप्पल नहीं है तो कोई भूखा ही सफर कर रहा है। उन्होंने शहरवासियों से भी अपील की कि हाइवे में आने वाले प्रवासियों को भोजन मुहैया करायें, ताकि अपने घरों पर जाकर कानपुर को याद करें। इसके साथ ही अभाविप की टीम ने शहर की कई प्रमुख सड़कों पर कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा स्लोगन लिख कोरोना की जंग जीतने का संदेश दिया। वहीं कोरोना योद्धा के रुप में कार्य कर रहे स्वच्छताकर्मियों को माला पहनाकर सम्मानित भी किया गया। इस दौरान प्रांत संगठन मंत्री कमल नयन जी, सुमित जी आदि मौजूद रहें।

Next Story
Share it