Top
Action India

एसी मिलान के प्रथम टीम के सभी खिलाड़ियों का कोरोना वायरस परीक्षण रिपोर्ट निगेटिव

मिलान । एएनएन (Action News Network)

इतली के पेशेवर फुटबॉल क्लब एसी मिलान के प्रथम टीम के सभी खिलाड़ी और तकनीकी स्टाफ का कोरोना वायरस परीक्षण रिपोर्ट निगेटिव आया है। क्लब ने एक बयान में कहा, "क्लब के प्रथम टीम के खिलाड़ियों और तकनीकी कर्मचारियों पर किए गए सभी मेडिकल परीक्षणों के आधार पर, कोरोना वायरस के कोई सकारात्मक मामले नहीं आए हैं।"क्लब ने कहा कि खिलाड़ी मिलानेलो स्पोर्ट्स सेंटर में अपने व्यक्तिगत प्रशिक्षण कार्यक्रम को जारी रखेंगे।क्लब ने कहा, "खिलाड़ी मिलानेलो में अपने व्यक्तिगत प्रशिक्षण कार्यक्रम को जारी रखेंगे और आने वाले दिनों में प्रशिक्षण के लिए रिपोर्टिंग करने वाले सभी खिलाड़ियों और कर्मचारियों की मेडिकल स्क्रीनिंग पूरी की जाएगी।"

इससे पहले गुरुवार को, साम्पदोरिया ने घोषणा की थी कि उसके चार खिलाड़ी कोरोनोवायरस से संक्रमित पाये गए हैं। क्लब ने कहा कि सभी चार खिलाड़ियों को वर्तमान में आइसोलेशन में भेज दिया गया है।बता दें कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण मार्च से ही सेरी ए को निलंबित कर दिया गया है। 03 मई को एक फेसबुक पोस्ट में इटली के खेल मंत्री विन्सेन्ज़ो स्पडाफोरा ने कहा कि सेरी ए को फिर से शुरू करने के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी

दुनिया वैश्विक महामारी कोरोना के कहर से लगातार जूझ रही है। इस वायरस से मरने वालों की संख्या दो लाख 76 हजार से ज्यादा हो गई है और संक्रमितों की संख्या 40 लाख 12 हजार से ज्यादा हो गई है। जबकि 13 लाख 85 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं। दुनिया में सबसे ज्यादा प्रभावित देश अमेरिका में मृतकों की संख्या 78 हजार को पार कर गई है और 13 लाख 21 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं।

Next Story
Share it