Top
Action India

पौड़ीः रीठा खाल में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 3 की मौत, एक घायल

पौड़ीः रीठा खाल में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 3 की मौत, एक घायल
X

देहरादून । एएनएन (Action News Network)

पौड़ी जिला अन्तर्गत रीठा खाल में बीती रात एक मारुति ईको कार के करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। यह कार नई थी और इस पर कोई नम्बर नहीं था। नम्बर प्लेट पर 'अप्लाइड फार' लिखा हुआ था।

एसडीआरएफ की सेनानायक तृप्ति भट्ट ने 'हिन्दुस्थान समाचार' को बताया कि दुर्घटना शनिवार-रविवार की दरम्यानी देर रात हुई। रात को एसडीआरएफ को सूचना मिली कि एक वाहन पौड़ी जिले के रीठा खाल के निकट दुर्घटना ग्रस्त हुआ है। इस सूचना पर सब-इंस्पेक्टर मनोज सिंह के नेतृत्व में सतपुली पोस्ट से एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हुई। मौके पर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में एक वाहन क्षतिग्रस्त हुआ था, जहां पहले से मौजूद स्थानीय नागरिकों द्वारा एक घायल संदीप कुमार, निवासी बड़ेत का रेस्क्यू कर लिया गया था।

दुर्घटना स्थल पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम को रात भर चले बचाव अभियान के दौरान 3 शव मिले, जिन्हें रविवार सुबह किसी तरह रस्सियों के सहारे रास्ता बनाकर कर सड़क तक पहुंचाया गया। ये सभी सवार स्थानीय नागरिक थे। इनकी शिनाख्त हो गई है। मृतकों में मनोज कुमार (40) और मेलाराम (42) सल्ड के रहने वाले थे जबकि कैलाश चन्द बड़ेत के रहने वाले थे। उस समय ये कहां जा रहे थे, फिलहाल यह जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है।

Next Story
Share it